Crime News / आपराधिक ख़बरे

पांच बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज पर पुलिस उनकी गिरफ्तारी में जुटी, नेशनल हाइवे पर स्थित गोल्डेन ढाबा पर घटी घटना, दिल दहला देने वाला फूटेज हो रहा वायरल

•देवगांव में ढाबा पर मुर्गे की टांग के लिए हुआ खूनी खेल, कार से रौंदने का प्रयास,

आजमगढ़।नेशनल हाइवे नंबर 233 पर स्थित देवगांव पेट्रोल पंप के सामने स्थित एक ढाबे पर मुर्गे की टांग को लेकर ग्राहक और ढाबा वालों में विवाद हो गया। इस दौरान ढाबा पर काम करने वाले ग्राहकों को पकड़ने का प्रयास करने लगे। इस दौरान कार सवार पकड़ने वालों में एक व्यक्ति को कुचल दिया। उसका वाराणसी के एक अस्पताल में इलाज चल रहा। हालत गंभीर बनी हुई है।
इस संबंध में कोतवाल देवगांव अनिल सिंह ने बताया की भोजन के दौरान मुर्गे की टांग खाने की बात पर विवाद हुआ था। कार से कुचलकर घायल होने वाला खतरे से बाहर है। इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज है। सीसीटीवी फूटेज के आधार पर कार और कार में सवार लोगों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी करने का प्रयास जारी है।
बता दें देवगांव और लालगंज बाजार के बीच स्थित पेट्रोल पंप के ठीक सामने गोल्डेन ढाबा स्थित है। इसी ढाबे पर विवाद हुआ था। इस घटना का वायरल हुए वीडियो को देखकर लोगों का दिल दहल जा रहा है। लोगों का कहना है कि संयोग ही था की कोई बड़ी घटना नहीं हुई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh