Crime News / आपराधिक ख़बरे

बिलारमऊ कटार में दुकानदार ने लगाया फांसी, 15वर्ष पहले पत्नी ने भी लगाई थी फांसी

बिलारमऊ - अंबारी। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बिलारमऊ कटार में बीती रात दुकानदार ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक हार्डवेयर की दुकान चलाता था। 15 वर्ष पूर्व फांसी लगाने से उसकी पत्नी की भी मौत हो चुकी है।
शैलेन्द्र सिंह पुत्र रामनाथ सिंह निवासी ग्राम बसही थाना पवई इस समय फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बिलारमऊ कटार बाजार में हार्डवेयर की दुकान और मकान बनाकर रहता था। सोमवार की बीती रात शैलेन्द्र ने मकान की छत में कुंडी के सहारे रस्सी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताते चलें कि मृतक की पत्नी ने भी इसी मकान में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। पत्नी की मौत के बाद वह विक्षिप्त सा रहने लगा था। मृतक के पिता रामनाथ सिंह हार्डवेयर की दुकान चलाकर परिवार का पालन-पोषण करते हैं। मृतक की दो बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी की शादी हो गयी है। इस बावत कोतवाल फूलपुर ने बताया कि, मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वशिष्ठ मौर्य की रिपोर्ट के साथ GGS NEWS 24 पर प्रकाशित।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh