Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बंदरों के आतंक से तीन मंजिला गिरा व्यक्ति, रेफर मामले में जानता अक्रोशित

अतरौलिया, आजमगढ़। कस्बे में रविवार की शाम बंदरों के हमले से 22 वर्षीय अन्नू राम तीन मंजिला छत से गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हालत गंभीर होने पर परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देख हायर सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया जहाँ पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वही इस घटना से नगर में हर किसी में आक्रोश व्याप्त है। कस्बे में बंदरों का आतंक पहले से ही बना हुआ है जिसके लिए नगरवासियों द्वारा पूर्व में भी शिकायत की जा चुकी है। बंदर आए दिन लोगों को हमला कर घायल कर देते हैं। देर शाम करीब सात बजे अन्नू अपने छत पर किसी काम से गया था कि बंदरों के दो दर्जन से अधिक झुंड को देख डर गया। इसी दौरान बंदरों ने उसपर हमला कर दिया और अन्नू तीन मंजिला छत से नीचे गिर गया जिससे उसके सिर में गंभीर चोटे आई।
क्या कहते है जिम्मेदार
अधिशासी अधिकारी डॉक्टर लव कुमार मिश्रा ने बताया कि बंदरो के आतंक से मुक्ति दिलाने की पहल की जा रही है, टीम बुलाकर एक सप्ताह के अंदर बंदरों को पकड़ा जायेगा। इसके बाद जंगल में उन्हें छोड़ने की तैयारी की जा रही है।
क्या कहते हैं नगरवासीः
नगर वासियों का आरोप है कि बंदरों से मुक्ति दिलाने के लिए अधिशासी अधिकारी से कई बार पूर्व में भी शिकायत की गई लेकिन अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई जिसकी वजह से बंदरों द्वारा कई बच्चों को चोटिल किया जा चुका है तथा घरों के कीमती सामानों को बंदरों द्वारा भारी नुकसान पहुंचाया जाता है। वही बंदरों के हमले से कई लोग जख्मी भी हो चुके हैं जिसकी शिकायत पूर्व में कई बार अधिशासी अधिकारी से की गई है। वही नगर वासियों का यह भी आरोप है कि नगर अध्यक्ष भी इस मामले में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे है जिसकी वजह से नगर में बंदरों के आतंक से अभी तक मुक्ति नहीं मिली तथा बंदर आए दिन लोगों को अपना शिकार बना रहे। आरोप है कि बिजली के केबल, टेलीफोन के तार, घरों पर लगे डीटीएच, कपड़े, बर्तन आदि को बंदरों द्वारा नुकसान किया जा रहा हैं जिससे नगर वासियों में काफी आक्रोश व्याप्त है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh