Crime News / आपराधिक ख़बरे

युवती से बात करने से नाराज परिजनों ने युवक को पकड़ा...बाल काटे व मुंह पर पोती कालिख गांव में घुमाया

मुरादाबाद।(उत्तर प्रदेश)|जिले के मूंढापांडे में ग्राम प्रधान की मौजूदगी में एक युवक को शक के आधार पर उसका बाल काटकर और कालिख पोतकर घुमाया गया। घटना के नौ माह बाद क्रूरता भरा वीडियो वायरल होने पर मूंडापांडे पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने ग्राम प्रधान सहित सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने ग्राम प्रधान सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर जमानत पर छोड़ दिया।
दौलारी का रहनेवाला एक व्यक्ति साझे में फलों का कारोबार करता था। जनवरी 2023 में उसकी युवती से बात करते समय परिवार के लोगों ने एक युवक को पकड लिया। शक के आधार पर ग्राम प्रधान सहित बिरादरी के लोग एकत्र हुए। पंचायत ने युवक के खिलाफ क्रूरता भरा फैसला सुनाया। इसके बाद लोगों ने युवक का बाल काटने के बाद उसके मुंह पर कालिख पोत दी। चप्पलों और थप्पड़ों से पिटाई करने के बाद धमकी दी गई कि यदि भविष्य में वह घर के पास दिखाई देगा तो जान से मार दिया जाएगा। पीड़ित परिवार उस समय पुलिस से शिकायत करने का साहस नहीं जुटा सका। चुपचाप युवक घर बैठ गया। कुछ दिन बाद अपमानित युवक बंगलौर चला गया। वर्तमान में वह हेयर कटिंग का काम कर रहा है।
सोमवार शाम किसी ने सोशल मीडिया पर फिर क्रूरता भरा विडियो वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस हरकत में आ गई। रात में पीड़ित के पिता की तहरीर पर प्रधान अख्तर अली और युवती के पिता भूरा सहित सात नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ बाल काटने, मुंह पर कालिख पोतकर अपमानित करने के मामले में केस दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष दीपक मलिक ने बताया कि इस मामले में नामजद प्रधान अख्तर अली और लड़की के पिता भूरा निवासी दौलारी को गिरफ्तार करने बाद दोनों को थाने से जमानत पर छोड़ा गया है। अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh