Crime News / आपराधिक ख़बरे

भेड़िया विद्युत काण्ड|नर्सिंग होम/जिम संचालक की लापरवाही से अखिलेश गौतम की मौत , माता की हालत गम्भीर, संचालक फरार

अंबारी आजमगढ़: फूलपुर कोतवाली के भेड़िया ग्रामसभा के हरिजन बस्ती का युवक अखिलेश गौतम(३२)पुत्र फूलचंद गौतम,आज शुक्रवार को तड़के धान के खेत में गए हुए थे जहां विधुत तार की चपेट मे आने से मौके पर मौत हो गई।


 बेटे को गिरता देख मां भी दौड़ कर बेटे को उठाना चाहा लेकिन खुद भी विधुत चपेट में आ गई और जीवन मरण अवस्था में पहुंच गई , हालाकि हलचल देख ग्रामीणों ने सजगता से मां बेटे को खेत से बाहर निकाला और तुरंत इलाज के लिए फूलपुर निजी ट्रामा सेन्टर ले गए, जहां पर मां का इलाज चल रहा हैं और हालत नाजुक बना हुआ है।
 वही ग्रामीणों ने इस घटना का ज़िम्मेदार स्थानीय डॉक्टर संजीव (बब्लू मौर्य)को बताया, उन्होने ने बताया कि,'पीछले कुछ दिन पहले डॉ बब्लू अपने जिम सेंटर पर विधुत तार जमीन से कम ऊंचाई पर ले गया था ,जिसका बस्ती के लोगो ने विरोध किया पर उसने साफ़ मना कर दिया की तार यैसे ही जायेगा, यह तार अवैध तरीके से ले गया था और आज उसी के चपेट में आने से यह बडा हादसा हो गया।'
  मृतक के पास तीन बच्चे है, जिसमें दस वर्ष का बेटा सबसे बडा है एक छोटा बेटा और बेटी भी हैऔर पत्नी का पुनः प्रसव होने वाला है।पूरे बस्ती में मातम छाया हुआ है । जब स्थानीय पत्रकारों ने डॉ बब्लू से सम्पर्क करने उनके नर्सिंग होम और जिम सेंटर से संपर्क किया तो दोनों जगह से बब्लू नादरत मिले, ग्रामीणों ने शव को लेकर थाने पर गए पर वहा मामला हल नहीं हुआ तो पुनः नर्सिंग होम के सामने अंबारी बरदह मार्ग जाम कर प्रदर्शन करने लगे, इसके  बाद कोतवाली पुलिस, अंबारी चौकी पुलिस, दीदारगंज पुलिस बल थानाध्यक्ष नदीम अहमद फरीदी दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझा बुझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
  पत्नी प्रसव वेदना के दौरान से गुजर रही है और इस समय उसका रो रो कर बुरा हाल है, वही बहनों ने पूरा आरोप डॉक्टर बब्लू पर लगाया है। परिजन ने मामले को गंभीरता से लेने के लिए प्रशासन और शासन से गुहार लगाते हुए न्याय की मांग किया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh