Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मिशन चंद्रयान 3 के सफलतापूर्वक लैंडिंग होने पर अतरौलिया बाजार में दीपावली जैसा माहौल रहा

अतरौलियाआज़मगढ़। मिशन चंद्रयान 3 के सफलतापूर्वक लैंडिंग होने पर अतरौलिया बाजार में दीपावली जैसा माहौल रहा ।
तमाम लोग आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया
तथा भारतीय वैज्ञानिकों को बधाई दी।
जिस कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता हर्षित सिंह ने ब्लू बेल्स पब्लिक स्कूल के प्रांगण में आतिशबाजी कर खुशी मनाई, तथा बच्चों को मिष्ठान खिला कर खुशी मनाई।
उन्होंने कहा कि भारतीय वैज्ञानिकों ने विश्व में भारत का प्रथम लहराया है जहां पर पूरा विश्व के वैज्ञानिक पहुंचने को आतुर थे ।वहां भारतीय वैज्ञानिकों ने चंद्रयान 3 का सफल पूर्वक उतार कर इतिहास रच दिया।
भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह गुड्डू ने एक दूसरे को बधाई देते हुए भारतीय वैज्ञानिकों को धन्यवाद दिये।
उन्होंने कहा कि 15 अगस्त को लाल किले की चीज से प्रधानमंत्री ने कहा था कि भारत विश्व के उन महत्वपूर्ण देशों में शामिल होगा ।जो आज यह बात साबित हो गया।
उन्होंने भारतीय वैज्ञानिकों को बधाई देते हुए कहा कि हमारे वैज्ञानिकों ने आज वह इतिहास रच दिया जो विश्व के लिए एक सपना हुआ करता था चंद्रमा के साउथ पोल पर अपनी पहुंच बनाकर उन्होंने विश्व को एक संदेश दे दिया।इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रमाकांत मिश्रा के नेतृत्व में उनके आवास पर आतिशबाजी कर मिठाई बांटी गई।तथा भारतीय वैज्ञानिको की सफलता पर उन्हें बधाई दी गयी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh