Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बाराबंकी में बाढ़ की स्थिति पर लगातार रखी जा रही है निगाह, बचाव कार्य जारी

बाराबंकी, ज़िलाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि जनपद में बाढ़ की स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा कि जहां कहीं भी प्रभावित स्थान हैं, उनमें राहत कार्य लगातार किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि तहसील और मुख्यालय स्तर पर राहत एवं बचाव कार्यों का अनुश्रवण किया जा रहा है और आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति भी नियमित रूप से की जा रही है। ज़िलाधिकारी ने सम्बंधित सभी उप ज़िलाधिकारियों को निर्देशित किया है कि बाढ़ से सम्बंधित कार्यों पर लगातार नजर बनाए रखें और बचाव कार्य में किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जाए। 
ज़िलाधिकारी के निर्देश पर आज सूरतगंज के हेतमापुर , सरसंडा, डेहुआ ,बेलहरी,बाबापुरवा व बलईपुर की आबादी को बाढ़ से प्रभावित होने पर आज कुल 1518 प्रभावित परिवारों को 7304 लंच पैकेट वितरित किए गए। ग्राम जमका में लगभग 100 तिरपाल वितरित किए गए।तहसीलदार कविता ठाकुर ने द्बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का ट्रैक्टर से निरीक्षण किया और राहत सामग्री का वितरण कराया।
उप ज़िलाधिकारी, रामसनेहीघाट ने बताया कि उनके क्षेत्र में पानी लगातार कम हो रहा है और कोई भी क्षेत्र बाढ़ प्रभावित नहीं है। क्षेत्र का कोई भी आबादी क्षेत्र बाढ़ से प्रभावित नहीं है।
 उप ज़िलाधिकारी, सिरौली गौसपुर ने बताया कि उन्होंने आज अपने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र एवं बाढ़ चौकियों का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि निरीक्षण के दौरान जो पानी सड़क पर था वो शाम पांच बजे तक उतर गया। उन्होंने बताया कि जलस्तर लगातार घट रहा है और कोई भी आबादी क्षेत्र बाढ़ से प्रभावित नहीं है। स्थानीय बाढ़ चौकियों द्वारा लगातार सतर्क निगाह रखी जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh