Crime News / आपराधिक ख़बरे

बहन के घर आए भाई ने धारदार हथियार से गला रेत कर 18 वर्षीय भाजी की हत्या

आजमगढ़ : आजमगढ़ जिले के नैठी गांव स्थित बहन के घर आए भाई ने धारदार हथियार से गला रेत कर 18 वर्षीय भाजी की हत्या कर दी। वारदात के बाद भाग रहे मामा को ग्रामीणों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया।
घटनास्थल पर जुटी भीड़ 
यूपी के आजमगढ़ जिले के नैठी गांव में शुक्रवार शाम दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया। सगे मामा ने ही धारदार हथियार से गला रेत कर 18 वर्षीय भांजी की हत्या कर दी। वारदात के बाद भाग रहे मामा को ग्रामीणों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस सनसनीखेज वारदात से पूरा गांव सहम उठा। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है
नैठी गांव निवासी खुशी (18) पुत्री स्व. वेद प्रकाश राजभर कक्षा नौ की छात्रा थी। शुक्रवार शाम वह अपने घर पर थी। खुशी का मामा वीरेंद्र राजभर निवासी अजमतगढ़ शुक्रवार दोपहर भांजी के घर आया था। किसी बात को लेकर मामा अपनी भांजी से नाराज था और उसे डांट फटकार लगा रहा था। जिसका खुशी विरोध भी कर रही थी।
तमसा नदी के घाट पर पकड़ा गया आरोपी
इसी दौरान वीरेंद्र आक्रोशित हो उठा और धारदार हथियार से भांजी को पकड़ कर गला रेत दिया। मौके पर ही खुशी की मौत हो गई। इसके बाद हत्यारोपी मामा मौके से भाग निकला और गांव के पास से गुजरी तमसा नदी को नाव से पार कर भागने लगा। सिकंदरपुर-नुरूद्दीनपुर तमसा नदी घाट पर लोगों ने विरेंद्र को दबोच लिया। मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया।
वहीं युवती की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की जानकारी होते ही मुबारकपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं  हत्यारोपी मामा को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।
समाचार लिखे जाने तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी। पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल की कवायद में जुटी थी।  सीओ सदर गोपाल स्वरुप वाजपेयी ने कहा कि युवती की हत्या हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh