Latest News / ताज़ातरीन खबरें

गंगा में दुपट्टे से बंधे प्रेमी युगल का उतराता मिला शव...परिजनों ने कर दिया था पहचानने से इंकार

बलिया। गंगा में मंगलवार को उतराए मिले युवक और किशोरी के शवों की शिनाख्त हो गई । कानूनी पचड़े से बचने के लिए परिजनों ने शवों को पहचानने से इंकार कर दिया था। पुलिस के काफी समझाने के बाद परिजनों ने शवों की शिनाख्त की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे, जो परिवार को पसंद नहीं था। आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। अब पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए बलिया मुख्यालय भेज दिया है।
पुलिस के मुताबिक, नौरंगा गांव निवासी मोहम्मद अवसाद (20) बुआ के घर तिवारी के मिल्की में रहकर पढ़ाई करता था। उसका एक गांव निवासी किशोरी से संबंध हो गया। परिजनों ने इसका विरोध किया। इसके बाद अवसाद 29 जुलाई को किशोरी को लेकर अपने घर चला गया। इसके बाद खुद को एक ही दुपट्टे से बांधा और गंगा में छलांग लगा दी। दोनों के शव जविइनिया गांव के सामने बिहार की सीमा से बरामद किए गए । शव निकालने के बाद निकटवर्ती थाना शाहपुर जिला भोजपुर की पुलिस को सूचना दी गई। वहां की पुलिस ने किसी भी तरह की कार्रवाई से इंकार कर दिया और कहा कि दोनों यूपी के नौरंगा गांव के सामने गंगा में कूदे हैं।
जो भी करना होगा, बलिया की बैरिया पुलिस ही करेगी। इसके बाद बैरिया पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। कानूनी पचड़े से बचने के लिए परिजनों ने दोनों शवों को पहचानने से इन्कार कर दिया था। प्रभारी निरीक्षक बैरिया धर्मवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार की देर रात तक पुलिस के काफी समझाने के बाद परिजनों ने शवों की शिनाख्त की। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। इस मामले में मंगलवार की सुबह अवसाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh