Crime News / आपराधिक ख़बरे

मृतक छात्रा के पिता का बड़ा आरोप, एसपी कार्यालय पहुंचे पिता ने कहा रेप के बाद की गयी बेटी की हत्या, चिल्ड्रेन गर्ल्स स्कूल के प्रबन्धक पर भी मुकदमा दर्ज करने की मांग

आजमगढ़।  चिल्ड्रेन गर्ल्स कॉलेज की 11वीं की छात्रा की संदिग्ध मौत मामले में मृतका के परिजन आज पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य से मिले। मृतका के पिता ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी बच्ची के साथ रेप हुआ और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी। मृतका के पिता ने पुलिस अधीक्षक से मांग किया स्कूल के प्रबन्धक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया और जल्द से जल्द अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाय।
बताते चलें कि आजमगढ़ सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर में सोमवार को दिन में प्रतिष्ठित चिल्ड्रन गर्ल्स कॉलेज में 11वीं की छात्रा की अपने स्कूल में ही तीसरी मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरकर मौत के मामले में बीती शाम को सिधारी थाने पर मृतका के पिता की तहरीर पर स्कूल की प्रिंसिपल और छात्रा की क्लास टीचर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। पिता का आरोप था कि उनकी घर पर उनसे बताती थी कि उनकी प्रिंसिपल और क्लास टीचर उसको आए दिन प्रताड़ित करती थी और कहती थीं कि इस विद्यालय में पढ़ने लायक नहीं हो। इससे वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी लेकिन पिता होने के नाते उसको समझाते रहते थे कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।
आज मंगलवार को करीब 11 बजे मृतका के पिता सहित अन्य परिजन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहंुचकर आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग किया। पिता ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी बेटी के साथ पहले रेप की घटना को अंजाम दिया गया फिर उसकी हत्या कर दी गयी। परिजनों ने स्कूल के प्रबन्धक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh