Politics News / राजनीतिक समाचार

बीजेपी के एक कद्दावर नेता ने लिया केजरीवाल से पंगा, दिल्ली के सीएम ने दागे,....

बीते दिन केजरीवाल ने सूरत का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि शहर में आप के 27 नव निर्वाचित पार्षदों के कामकाज के आधार पर पार्टी राज्य के अगले विधानसभा चुनाव (2022) में लोगों से वोट मांगेगी
केजरीवाल ने यहां पार्टी के पार्षदों को संबोधित करते हुए कहा, ”गुजरात की जनता आपको बहुत ही उम्मीद भरी नजरों के साथ देख रही है. हमारी पहली कोशिश में, आप ने दिल्ली में 28 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी और फिर सत्ता में आई थी. लोगें ने हम पर भरोसा किया क्योंकि वे जानते थे कि हम सच्चे देशभक्त हैं।

    केजरीवाल के रिट्वीट का जवाब देते हुए पाटिल ने कहा, ‘गुजरात के मतदाताओं ने अपने मताधिकार का शानदार इस्तेमाल किया है. 6 नगर निगमों में से सूरत में 65 AAP उम्मीदवार, वडोदरा में 41, अहमदाबाद में 155, भावनगर में 39 और राजकोट में 68 आप उम्मीदवारों की जमानत जब्त हुई है.

कभी भी आम आदमी की ताकत को कम मत समझो!’ उनके इस ट्वीट पर केजरीवाल ने हमला बोलते हुए पूछा, ‘गुजरात के लोग पूछ रहे हैं…25 साल BJP राज के बाद गुजरात में बिजली इतनी महंगी क्यों, किसान आत्महत्या क्यों कर रहे हैं, सरकारी अस्पताल और स्कूल खंडहर क्यों, कितने सरकारी स्कूल बंद किए और आपने आधी रात को ट्वीट किया ।
काश, गुजरात के लोगों के इन मुद्दों के लिए इतनी बेचैनी होती, गुजरात के
सीआर पाटिल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि केजरीवाल जी ने कहा कि सूरत नगर निगम चुनाव में AAP को 27 सीटें मिलीं, लेकिन उन्होंने यह इसका अरविंद केजरीवाल ने जवाब देते हुए कहा कि कृपया आम आदमी की ताकत का मजाक न उड़ाएं और उसे कमतर न समझें।
गुजरात के सूरत नगर निगम चुनावों में अपनी पार्टी के शानदार प्रदर्शन के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल उत्साहित नजर आ रहे हैं,

इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के गुजरात इकाई के अध्यक्ष सीआर पाटिल और केजरीवाल की ठन गई है. दोनों के बीच ट्विटर पर युद्ध छिड़ा हुआ है, जहां एक दूसरे के ऊपर लगातार हमले हो रहे हैं
बीजेपी कह रही है कि केजरीवाल वह तस्वीर शेयर कर रहे हैं जिसमें वे 27 सीटें जीते हैं, लेकिन वह नहीं कर रहे हैं जिसमें उनके उम्मीदवारों की जमानत तक जब्त हो गई है ।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh