Crime News / आपराधिक ख़बरे

क्या कोई फिर है इन हत्याओं के पीछे साइको किलर?फिर मिली दो युवतियों की लाश, लाशों की हालत ऐसी कि पुलिस के लिए भी पहचान करना मुश्किल

बाराबंकी। अयोध्या-बाराबंकी बॉर्डर का रामसनेही घाट इलाका फिर से चर्चा में है। यहां 20 दिन के अंदर दो महिलाओं की लाशें मिली। दोनों एक जैसी। उम्र करीब 25 से 30 साल के बीच। शरीर पर आधा कपड़ा। लाशों की हालत ऐसी कि पुलिस के लिए भी पहचान करना मुश्किल हो गया। अब यहां के लोगों में खौफ है कि कहीं फिर से कोई नया सीरियल किलर तो नहीं आ गया। जो कम उम्र की महिलाओं को टारगेट कर उनकी हत्या कर देता है।
6 महीने पहले भी इस इलाके में एक के बाद एक 3 महिलाओं की हत्या हुई थी। लखनऊ से लेकर बाराबंकी पुलिस की स्पेशल टीमें लगी तो एक 24 साल का लड़का पकड़ा गया। वह बुजुर्ग महिलाओं को पीटता, फिर रेप करता और गला दबाकर उनकी हत्या कर देता था। पुलिस ने साइको किलर को पकड़ा तो इलाके में हत्याएं बंद हो गईं। लेकिन अब लगातार 2 लाशें मिलने के बाद रामसनेही घाट के गांवों में फिर से वही दहशत है।
बाराबंकी के रामसनेही घाट से 10 किमी की दूरी पर दरियाबाद थाना क्षेत्र है। 23 मई 2023 को यहां के उटवा और नरघौरा गांवों के बीच खजुरहा नाले में 28 साल की महिला की डेडबॉडी मिली। लाश के ऊपरी हिस्से में कपड़ा नहीं था। महिला के चेहरे से लेकर पांव तक के पार्ट सड़ चुके थे। लोगों ने शव मिलने की खबर पुलिस को दी। इसके बाद ASP साउथ अखिलेश नारायण सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।
पुलिस और गांववालों ने शव को पहचानने की कोशिश की। लेकिन लाश से इतनी बदबू आ रही थी कि किसी को कुछ भी पता नहीं चला। 30 दिन बाद भी पुलिस शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर शव को नाले में फेंका गया था। लेकिन, अपराधी कौन है? ये किसी को पता नहीं चला।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh