Politics News / राजनीतिक समाचार

आजमगढ़ ही नही पूरे प्रदेश में है कानून व्यवस्था नंबर वन, जनता तक पहुंची गरीब कल्याण की योजनाएं : डिप्टी सीएम पाठक

आजमगढ़ में बोले डिप्टी सीएम बृजेश पाठक 'लोकसभा चुनाव में एकतरफा जीत हासिल करेगी भाजपा'
आजमगढ़ । डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की एकतरफा जीत होगी। आज गरीब कल्याण की योजनाएं जनता तक पहुंच रही हैं। जनता का भरोसा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लगातार बढ़ रहा है।'
केंद्र में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में जनसभा का आयोजन कर मोदी सरकार की उपलब्धियों का गुणगान किया जा रहा है। इसी क्रम में आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के शहर से सटे करतालपुर में गुरुवार को जनसभा आयोजित की गई। जनसभा के मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक रहे।उन्होंने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की नौ वर्ष की उपलब्धियां गिनाई।
उन्होंने कहा, 'आजमगढ़ ऋषियों और मनीषियों की धरती है। समाजवादी पार्टी के लोगों ने यहां पर अपराधियों और आततायियों को प्रश्रय देकर कलंकित करने का काम किया था। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संगीत महाविद्यालय, शिक्षा के लिए विश्वविद्यालय बनाने का काम किया है।'
कानून-व्यवस्था हुई बेहतर 'आज
प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा, कानून-व्यवस्था के मामले में आजमगढ़ अव्वल दर्ज पर हैं। जिले की कानून-व्यवस्था बेहतर हुई है। 
चिलचिलाती धूप से लोग हुए परेशान
चिलचिलाती धूप, भीषण गर्मी और लू की वजह से डिप्टी सीएम की रैली में सैकड़ों की संख्या में कुर्सियां उस वक्त भी खाली रहीं जब डिप्टी सीएम का संबोधन चल रहा था। तेज धूप और गर्मी के चलते रैली में जो लोग पहुंचे वह गर्मी से बेहद परेशान और लगातार पसीना पोछते ही नजर आए।
डिप्टी सीएम ने किया दावा, लोकसभा चुनाव में एकतरफा जीत हासिल करेगी भाजपा
जनसभा को संबोधित करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि मोदी सरकार के सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के 9 वर्ष पूरे होने पर जाति धर्म से ऊपर उठकर लोग रैली में आए हैं। उन्होंने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी आजमगढ़ लोकसभा सीट पर एकतरफा जीत हासिल करेगी सभी जात धर्म और वर्ग का वोट जनता पार्टी को मिल रहा है। कहा की लोगों का भरोसा मोदी सरकार में बढ़ा है। कानून व्यवस्था के मामले में उत्तर प्रदेश नंबर वन है इसीलिए सभी लोग एक मत हो कर कमल को वोट देने का मन बना चुके हैं।
उत्तर प्रदेश में हीटस्ट्रोक से हुई मौतों पर डिप्टी सीएम ने कहा
उत्तर प्रदेश में हिट स्ट्रोक से हुई मौतों पर डिप्टी सीएम ने कहा कि इसकी जांच हो रही है। पूरा महकमा तैयार है डॉक्टरों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं। डॉक्टर लगातार मौके पर ही काम कर रहे हैं दवा इलाज की पर्याप्त व्यवस्था है। आजमगढ़ में हीट स्ट्रोक से हुई मौतों पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सरकार पूरी तरह से व्यवस्था कर रही है कहीं कोई दिक्कत नहीं है।
स्वास्थ मंत्री जिले में आए लेकिन उन्होंने आजमगढ़ में हीट स्ट्रोक से हुई 2 दर्जन से अधिक मौतों पर बदहाल स्वास्थ व्यवस्था का हाल जानने के लिए जिला और महिला अस्पताल का दौरा नहीं किया जहां की अव्यवस्थाओं का अंबार लगा हुआ है। जिले के लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बना रहा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh