Crime News / आपराधिक ख़बरे

देवगांव कोतवाल पर महिला के साथ घर में घुसकर अभद्रता का आरोप, रूपये न देने के एवज में घर पर बुलडोजर चलाने की दी धमकी, पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप लगाई न्याय की गुहार

आजमगढ। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य द्वारा जहां पुलिस और जनता के बीच आपसी सामंजस्य को बनाये रखने के लिए निरन्तर प्रयास किये जा रहे हैं वहीं जनपद की पुलिस एसपी की कोशिशों को धता बताते हुए आये दिन अपनी गलत कार्यशैली से पुलिस महकमे को शर्मसार कर रहे हैं। इसी तरह का एक मामला देवगांव कोतवाली का सामने आ रहा है। जहां पीड़िता द्वारा पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन के माध्यम से देवगांव कोतवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई गई है।
विदित हो कि देवगांव कोतवाली की रहने वाली सुमन यादव उनके परिजन रविवार को एसपी के कैंप कार्यालय पर पहुंचे। पीड़ितों ने आरोप लगाया कि उनके पडोसी से भूमि विवाद है, जिसको लेकर पड़ोसी और देवगांव कोतवाल की मिलीभगत से उसके परिजनें को बिना वहज परेशान किया जा रहा है। प्रार्थना पत्र के माध्यम से पीड़ित ने गंभीर आरोप लगाया कि शनिवार की रात डेढ़ बजे देवगांव कोतवाल अपने हमराहियों के साथ पीड़िता के घर पहुंचे। जब उन्हें यह बताया गया कि घर पर कोई पुरुष सदस्य नहीं है। इसके बावजूद कोतवाल द्वारा घर में घुसकर महिलाओं के साथ अभद्रता की गयी। इतना ही नहीं घर में लगे सीसीटीवी कैमरे और अन्य सामान को तोड़ दिया गया और जाते-जाते यह धमकी भी दी गई कि अगर तुम लोग 70 हजार रूपये लेकर नहीं आओगे तो तुम्हारे घर पर बुलडोजर चला दिया जायेगा। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से मामले में जांच कर देवगांव कोतवाल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh