Crime News / आपराधिक ख़बरे

पत्नी को गले लगाकर पीठ में मारी गोली, दोनों के सीना हुआ छलनी, गई जान

मुरादाबाद। मुरादाबाद के बिलारी स्थित खानपुर गांव में मंगलवार रात करीब एक बजे टायर पंक्चर जोड़ने वाले अनेक पाल सिंह (37) ने पत्नी सुमन (35) को गले लगाकर उसकी पीठ में तमंचे से गोली मार दी। 315 बोर का तमंचा इस्तेमाल करने से गोली पत्नी के सीने को पार करते हुए अनेक पाल के सीने में जा घुसी। दोनों की मौत हो गई। एक हफ्ता पहले साली की शादी के दौरान ससुराल में मोबाइल फोन चोरी होने के बाद अनेक पाल की पत्नी से अनबन चल रही थी।
अनेक पाल हरियाणा के पंचकुला में पंक्चर जोड़ने की दुकान चलाता था। संभल जनपद के खेड़ा गांव में उसकी ससुराल है। एक सप्ताह पहले साली की शादी में शामिल होने के लिए वह पत्नी सुमन, बेटी ज्योति (17) और बेटे लकी (15), विक्की (12) और विजय (10) के साथ आया था। शादी के दौरान चार्जिंग में लगा उसका मोबाइल फोन चोरी हो गया था। इसे लेकर उसकी पत्नी से कहासुनी हुई थी। ससुराल वालों ने अनेक पाल को दूसरा मोबाइल खरीद कर दे दिया लेकिन पति-पत्नी के बीच अनबन खत्म नहीं हुई।
सोमवार (12 जून) को अनेक पाल अपने परिवार को लेकर पैतृक गांव खानपुर आ गया था। मंगलवार रात एक बजे उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया। गोली की आवाज से छत पर सो रहे बच्चे माता-पिता के कमरे में पहुंचे। उनकी चीख-पुकार पर तहेरा भाई श्रीपाल भी आ गया। परिजन पति-पत्नी को लहूलुहान और बेसुध हालत में सीएचसी लाए, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात खाना खाने के बाद अनेक पाल पत्नी के साथ पूजा करने बैठ गया। वह तंत्र क्रिया भी करता था। उसे पूजा करता देख बच्चे छत पर सोने चले गए। सबके सोने के दौरान उसने यह कदम उठा लिया। एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि सुमन की पीठ में गोली का एंट्री प्वाइंट है, जबकि सीने से गोली निकली है। अनेक पाल के सीने में गोली घुसी है, पार नहीं हुई है। तहेरे भाई की तहरीर पर अनेक पाल के खिलाफ अवैध शस्त्र रखने का केस दर्ज किया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh