Latest News / ताज़ातरीन खबरें

भाजपा नेता के घर पर चलेगा बुलडोजर, राजस्व टीम ने उसके घर के आसपास की पैमाइश

बस्ती। गैंगरेप के बाद किशोरी की हत्या में आरोपी भाजपा नेता कुंदन सिंह के घर पर प्रशासन बुलडोजर चलाने की तैयारी कर रहा है। गुरुवार को राजस्व टीम ने उसके घर के आसपास की पैमाइश की। विशेष न्यायाधीश पाक्सो एक्ट डॉ. अमित वर्मा की अदालत ने आरोपी कुंदन सिंह और राजन निषाद को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। तीसरे नाबालिग आरोपी को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया। वहीं गुरुवार की सुबह चौथे दिन परिजनों ने किशोरी के शव का अंतिम संस्कार किया।
हैवानियत की शिकार हुई बिटिया को न्याय दिलाने के साथ ही आरोपी कुंदन सिंह के मकान पर बुलडोजर चलाने की मांग परिजनों और ग्रामीणों ने की थी। राजस्व टीम ने गुरुवार को आरोपी के मकान के आसपास की पैमाइश की। राजस्व टीम के अनुसार फिलहाल चकमार्ग पर अवैध कब्जे की बात सामने आई है। बैनामे से अधिक जमीन पर निर्माण के आरोप के क्रम में अभिलेखों के सत्यापन के बाद प्रशासन का बुलडोजर चलना तय माना जा रहा है। राजस्व टीम ने बताया कि रिपोर्ट एसडीएम हरैया को सौंपी जाएगी।
बस्ती के गौर थानाक्षेत्र में सोमवार को किशोरी से तीन लोगों ने गैंगरेप किया था। इसमें उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने यह कहकर अंतिम संस्कार से मना कर दिया था कि पहले सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया जाए। बुधवार को पुलिस ने मामले में फरार आरोपी भाजपा नेता कुंदन सिंह और राजन निषाद को भी गिरफ्तार कर लिया। तीसरा नाबालिग आरोपी पहले ही पकड़ा जा चुका था। इसके बाद गुरुवार की सुबह किशोरी के शव का अंतिम संस्कार किया गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh