Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्रेमी ने जबरन प्रेमिका की सिंदूर से भर दी मांग, विरोध करने पर गला दबाकर कर दी हत्या

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक सिरफिरे आशिक ने अपने जबरन प्रेमिका की मांग सिंदूर से भर दिया। जब उसने इसका विरोध किया तो युवक ने प्रेमिका के चेहरे पर ब्लेड पर कई बार वार किया फिर गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद प्रेमी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ये घटना बिलासपुर कोतवाली के मनिहारखेड़ा गांव का है। 18 साल के राजवीर का गांव के ही 15 साल की पिंकी के साथ काफी समय से प्रेम प्रंसग चल रहा था। राजवीर उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था। लेकिन पिंकी का कहना था कि उसके परिजन जहां कहेंगे वहीं वो शादी करेगी। सोमवार की दोपहर चार बजे पिंकी घर लौट रही थी। इसी दौरान गांव के बाहर ही राजवीर ने उसे रोक लिया और खींचकर गन्ने के खेत में ले गया। जहां उसने पिंकी की मांग में सिंदूर भर दिया।
पिंकी ने जब इसका विरोध किया तो राजवीर ने पहले उसके चेहरे पर ब्लेड से वार कर उसे घायल कर दिया। बाद में दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या दी। इसके बाद 50 मीटर दूर पेड़ पर फांसी लगाकर उसने भी आत्महत्या कर ली। राहगीरों ने जब पेड़ पर लटकती लाश देखी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh