Crime News / आपराधिक ख़बरे

वर्चस्व की लड़ाई...खौफनाक मर्डरः हत्या के लिए चुना ’चौराहा’, दहशत इतनी कि नहीं मिला कोई गवाह, पढ़िए बदले की कहानी

कानपुर। कानपुर में ग्वालटोली के खलासी लाइन सब्जी मंडी चौराहे पर सोमवार रात सत्यम पांडेय (16) की हत्या बेइज्जती का बदला लेने और वर्चस्व की लड़ाई में की गई थी। घटना के कुछ देर बाद गिरफ्तार किए गए मुख्य आरोपी रोहित उर्फ टोटा ने पूछताछ में बताया कि तीन दिन पहले सत्यम और उसके साथियों ने इसी चौराहे पर उसे पीट दिया था। इस बेइज्जती का बदला लेने के लिए ही उसने उसी चौराहे पर सत्यम को बुलाया और सिर पर गोली मार दी। पुलिस ने तीन अन्य संदिग्धों को उठाया है। कोहना, रानीघाट के मर्करी चौराहा के पास किराये पर रहने वाले सीताराम के बेटे सत्यम पांडेय की सोमवार शाम ग्वालटोली थाने से करीब 100 मीटर की दूरी पर हत्या कर दी थी गई थी। पुलिस ने कुछ घंटों में रोहित नाम के युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से तमंचा भी बरामद कर लिया था। मामले में मृतक की चाची ने रोहित सिंह व कुछ अज्ञात के खिलाफ हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रोहित ने पुलिस को बताया कि उसके व धर्मेंद्र उर्फ निक्की के गुट के बीच क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर पहले भी विवाद हो चुका था।
तीन दिन पहले वह खलासी लाइन से गुजर रहा था। तभी धर्मेंद्र के गुट से सत्यम और उसके दोस्तों ने उसे जमकर पीटा था। उसी दिन बीच चौराहे हुई बेइज्जती का बदला लेने के लिए सत्यम की हत्या करने की ठान ली थी। इसके बाद उसने दोस्तों की मदद से तमंचे की व्यवस्था की और सोमवार को प्लानिंग के साथ हत्या कर दी। रोहित ने पुलिस को बताया कि उसने बदला लेने के लिए उसी चौराहे को चुना, जहां सत्यम ने उसे पीटा था। सत्यम के एक दोस्त के माध्यम से उसे बुलवाया। पहले उसे पीटा तो उसके साथ मौजूद दोस्त मदद के लिए पुलिस को बुलाने थाने की ओर भागे। इस बीच रोहित ने कमर में लगा हुआ तमंचा निकाल कर सत्यम के सिर पर गोली मार दी। रोहित ने जिस वक्त सत्यम की हत्या की, सब्जी मंडी में सैकड़ों लोगों की भीड़ मौजूद थी। राहगीरों ने सत्यम के साथ मारपीट होते भी देखी थी, लेकिन किसी ने कोई विरोध नहीं किया।

वर्चस्व की लड़ाई...खौफनाक मर्डरः हत्या के लिए चुना ’चौराहा’,

दहशत इतनी कि नहीं मिला कोई गवाह, पढ़िए बदले की कहानी

 

गोली चलने के बाद बाजार में भगदड़ मची, तो लोग दुकानें बंदकर निकल गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल के आसपास खड़े कुछ लोगों से और दुकानदारों से वारदात के संबंध में पूछताछ की, तो किसी ने इस संबंध में कोई गवाही नहीं दी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh