Latest News / ताज़ातरीन खबरें

तुम मेरे दिल के पास हो...' रूह कंपाने वाले हादसे के बाद पटरियों पर बिखरी मिली लव स्टोरी

नई दिल्ली। ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार (2 जून) को रेल दुर्घटना के बाद पटरियों पर तबाही के मंजर के बीच चीख-पुकार मची हुई थी, वहीं एक प्रेम कहानी को समेटे कुछ कागज भी वहां बिखरे हुए थे। इन कागजों को जब पढ़ा गया तो इनमें बंगाली भाषा में प्रेम की कविताएं लिखी मिलीं। दरअसल, ये किसी डायरी के बिखरे हुए पन्ने थे। इनमें किसी ने मछली, सूर्य और हाथियों के चित्र को बनाते हुए अपने प्यार का इजहार किया था।
माना जा रहा है कि किसी यात्री ने अपनी छुट्टियों के दिनों में इसे अपने मोहब्बत के नाम लिखा था। हालांकि अभी इस यात्री से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है। इन पन्नों पर बंगाली भाषा में लिखी लाइनें कुछ इस प्रकार हैं... "अल्पो अल्पो मेघ थेके हल्का ब्रिस्टी होय, छोटो चोटो गोलपो ठेके भालोबासा सृष्टि होय।" बांग्ला भाषा में लिखी इस कविता के बोल का अर्थ है- "मैं तुम्हें हर वक्त प्यार करना चाहता हूं, तुम मेरे दिल के पास हो।" मोहब्बत में लिखे ये पन्ने अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।
रेस्क्यू ऑपरेशन का भाग रही टीम और स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि कविताओं के इन पन्नों को संभालकर रख लिया गया है। अभी किसी ने इस कविता या लिखने वाले से अपने रिश्तों का दावा किसी ने नहीं किया है। अधिकारियों ने कहा, ये कविता किसने लिखी इसकी कोई जानकारी नहीं है। दरअसल, 2 जून को हुए इस हादसे में 275 लोगों की मौत हो गई, जबकि 1000 लोगों से ज्यादा लोग घायल हो गए। बालेश्वर से कटक और भुवनेश्वर के अस्पतालों में घायलों का इलाज चल रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh