Latest News / ताज़ातरीन खबरें

आजमगढ़ में बोले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पहलवानों के धरने के सवाल पर कहा उनकी समस्या का भी होगा समाधान,2024 में फिर बनेगी भाजपा की सरकार

आजमगढ़। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यूपी के आजमगढ़ पहुंचे। यहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी। भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा। नई संसद का विरोध करने वालों को राजनाथ सिंह ने नसीहत दी। कहा कि यह संसद का सत्र नहीं था बल्कि एक सार्वजनिक कार्यक्रम था इसलिए सभी को शामिल होना चाहिए था। क्योंकि यह देश के लिए गौरव का क्षण था।
दिल्ली में पहलवानों के धरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी समस्या का भी समाधान होगा। मामले की जांच चल रही है। विपक्ष के 2024 लोकसभा चुनाव में एकजुट होने के सवाल पर उन्होंने चुटकी ली। कहा कि यह फैसला विपक्ष को करना है कि उन्हें क्या करना है। हमारी जिम्मेदारी सरकार चलाने की है जिसे हम बखूबी चला रहे हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में निश्चित रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी।
आजमगढ़ जिले के बूढ़नपुर तहसील के भैरोपुर गांव में मीडिया से बात करते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आंकड़े कभी गलत नहीं बोलते, जिसे आप देख सकते हैं। पहले देश में बेरोजगारी की दर जहां 6.2 या 6.4 थी वह अब घटकर 4.6 प्रतिशत हो गई है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र लगातार नियुक्ति पत्र का आवंटन कर रहे हैं। उनके कार्यकाल में जितने नौजवानों को रोजगार मिला है उतना कभी नहीं मिला। वो यहां अपनी समधिन की तेरहवी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। चार बजकर 36 मिनट पर रक्षा मंत्री का हेलीकाप्टर गांव में बने हेलीपैड पर उतारा। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उन्होंने सर्वप्रथम अपनी समधिन को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद वह अपनी बेटी अनामिका सिंह उर्फ डाली से मिलने गए। करीब 40 मिनट अपनी बेटी से मुलाकात की और परिजनों से मिले। करीब बीस मिनट भाजपा कार्यकर्ताओं से मिले। इसके बाद वह हेलीकाप्टर से वाराणसी के लिए रवाना हो गए। आजमगढ़ आगमन के दौरान रक्षामंत्री को कुछ परिचित लोगों से ही मिलने दिया गया। मीडियाकर्मियों को सुरक्षा घेरे से बाहर रखा गया। उनसे बात करने और उनकी तस्वीर खींचने के चक्कर में मीडिया कर्मियों के साथ पुलिस से धक्का-मुक्की हुई। आखिर में कुछ मीडिया कर्मियों की उनसे वार्ता हो सकी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh