Crime News / आपराधिक ख़बरे

जंगल में पेड़ से लटकती मिली किशोरी की लाश, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा मामला, जांच में जुटी फिंगर प्रिंट व डाग स्क्वायड टीम

आजमगढ़। जहानागंज नगर पंचायत के भगत सिंह नगर वार्ड (तुलसीपुर) के जंगल में मंगलवार की दोपहर जंगली पेड़ पर दुपट्टे के सहारे लटक रहे 17 वर्षीय किशोरी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर जुटे लोगों द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल पर जुटे लोगों के बीच मृतका के शरीर जमीन से छूते देख उसके हत्या की आशंका जताई गई। मामले की जांच के लिए जिला मुख्यालय से फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट तथा डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाया गया। जानकारी पाकर मृत किशोरी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। इलाकाई पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार जहानागंज थाना क्षेत्र के कोल्हूखोर ग्राम निवासी शंकर पासवान की 17 वर्षीय पौत्री पूजा पुत्री सर्वजीत बीते 21 मई को अपने पिता की डांट से क्षुब्ध होकर क्षेत्र के मटेहूं (मंदे) ग्राम स्थित अपनी बुआ के घर गई थी। मंगलवार को पूजा बुआ के घर से वापस अपने घर के लिए चली जिसकी जानकारी बुआ के परिजनों द्वारा पूजा के दादा व पिता को दी गई। परिजन पूजा के घर आने का इंतजार कर रहे थे कि इसी बीच पुलिस द्वारा पूजा का शव मिलने की जानकारी देते हुए परिजनों को मौके पर बुलाया गया। तुलसीपुर गांव के जंगल के बीच अकोल के पेड़ पर दुपट्टे के सहारे पूजा का शव लटक रहा था जबकि उसकी पैर जमीन से सटे हुए थे। भीड़ में इस बात की भी चर्चा जोरों पर रही कि दोपहर में मृतका को मुंह पर दुपट्टा बांधे जहानागंज बाजार से पैदल अपने गांव की ओर जाते देखा गया। वही इस बात की भी चर्चा रही कि मृत किशोरी के पीछे बाइक सवार दो युवक भी आए और तीनों जंगल की ओर गए फिर कुछ ही देर बाद बाइक सवार दोनों युवक वहां से निकल गए। घटनास्थल की स्थिति देख लोग मृतका की हत्या और आत्महत्या के बीच चर्चा में मशगूल नजर आए। घटना की छानबीन के लिए जिला मुख्यालय से फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट तथा डाग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुलाया गया। देर शाम तक पुलिस इस मामले में किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है। मृतका पांच बहनों में सबसे बड़ी एवं स्नातक की छात्रा थी। उसका एक इकलौता भाई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh