Latest News / ताज़ातरीन खबरें

उत्पीड़न और धमकियों से परेशान पीड़ित ने आत्म दाह की दी चेतावनी, पोस्टर वायरल

आज़मगढ़ ।गंभीरपुर थाना क्षेत्र के नगरैया जहान पुर निवासी एक व्यक्ति द्वारा पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर निजामाबाद तहसील मुख्यालय पर 29 मई को आत्मदाह करने का पोस्टर वायरल हो रहा है । जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। बताते चलें कि गंभीरपुर थाना क्षेत्र के नगरैयां जहान पुर निवासी
राजाराम ने एक पोस्टर जारी कर 29 मई को निजामाबाद तहसील मुख्यालय पर आत्मदाह करने की चेतावनी दी है जिसमे उन्होंने थाना गंभीरपुर अंतर्गत गंभीरपुर चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं । 
बताया जाता है कि राजाराम अपना कच्चा मकान गिरवाकर करके उसी जगह दूसरा मकान बनवा रहा हैं वहीं पर गांव की रिंकू पत्नी सुग्रीव व उनके पुत्र शैलेश ,नीलेश, मिथुन आदि राजाराम के घर को बनने नहीं दे रहे हैं । पुलिस विभाग को रिश्वत देकर रिंकू पत्नी सुग्रीव व उनके पुत्रगण राजाराम के मकान को रुकवा रहे हैं । पीड़ित राजाराम ने इस संदर्भ में कई जगह उच्च अधिकारियो को प्रार्थना पत्र दिया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई , जिसमे उन्होंने गंभीरपुर चौकी पर तैनात  सिपाही रामकरन सोनकर , भानु प्रताप यादव,  गंगा प्रसाद यादव पर घूस मांगने , गाली देने व घर निर्माण को रुकवाने जैसा गंभीर आरोप लगाया है और चेतावनी दी है कि अगर मेरा घर 29 मई तक नहीं बना तो वह तहसील मुख्यालय निजामाबाद पर जाकर आत्मदाह करेगा जिसमे पूरी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh