Crime News / आपराधिक ख़बरे

प्रेमिका ने तमंचे के बल पर मंडप से दूल्हे को उठाया

हमीदपुर। मंडप से दुल्हे को उठा ले गई प्रेमिका चंबल की थी। लिहाजा उसके तेवर भी वहीं होने थे। ये बात शायद उसका प्रेमी भूल गया था। वह प्रेमिका को छोड़ युवक किसी दूसरी लड़की से शादी रचा रहा था। वह भी चोरी छिपे। लेकिन इसकी भनक उसकी प्रेमिका के कानों तक पहुँच गई। फिर क्या था। उसने तय कर लिया कि फेरें होंगे तो उसके साथ नहीं तो होंगे नहीं।
तभी फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका वहां जा धमकी जहां उसका प्रेमी शादी रचा रहा था। हाथ में तंमचा लहराते हुए दनदनाते हुए प्रेमिका सीधे जनवासे में जा धमकी। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते प्रेमिका तेजी से अपने प्रेमी के पास पहुंची और उसकी कनपटी से तंमचा सटाकर प्रेमिका मंडप से दुल्हे को उठा ले गई। यह देख वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। दूल्हा गायब देख लड़की पक्ष पुलिस के पास पहुंचा और उसने उसे घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पता किया तो उसे कहानी कुछ ओर ही पता चली।
दरअसल, उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के मोहन पुरवा गांव निवासी रामहेत यादव का पुत्र अशोक कुमार यादव एक क्लीनिक में नौकरी करता था। वहीं काम करने वाली एक लड़की से अशोक के प्रेम संबंध हो गए। दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने समेत तमाम वादे भी किए मगर, अशोक मुकर गया। इसी बीच अशोक की शादी हमीरपुर के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी राम संजीवन की बेटी भारती से तय हो गई। 15 मई को तय कार्यक्रम के अनुसार अशोक की बरात भवानीपुर गांव आई थी। शाम को कन्या पक्ष ने बरातियों की आवभगत की। उसके बाद जयमाल कार्यक्रम और भोजन आदि हुआ। रात डोढ़ बजे करीब चढ़ावा चढ़ाने का कार्यक्रम चल रहा था और दूल्हा अशोक कुछ बरातियों के साथ जनवासे में मौजूद था।
इसी बीच उसकी प्रेमिका दो युवकों के साथ स्कार्पियो से जनवासे में पहुंची और उसने अशोक के सिर पर तमंचा लगा दिया। वह बोली प्यार हमसे किया और शादी किसी दूसरे से यह बर्दाश्त नहीं, चल खड़ा हो और चल मेरे साथ। अचानक प्रेमिका को इस रूप में देखकर दूल्हा बने अशोक की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। अन्य बराती देखते रह गए और प्रेमिका अशोक को स्कार्पियो में बैठा कर फरार हो गई। दूल्हे के अगवा होने की जानकारी घरातियों ने यूपी 100 को फोन कर दी। लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक प्रेमिका दूल्हा बने अशोक को लेकर गायब हो चुकी थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh