Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बाइक से गिरने पर युवक की दर्दनाक मौत

करंजाकला जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के भैंसनी गांव के समीप बृहस्पतिवार शाम अनियंत्रित बाइक से गिरने पर युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुट गई है।

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के भैंसनी गांव के निवासी सुभाष का 25 वर्षीय पुत्र धीरज अपने किसी निजी काम से बाइक लेकर मल्हनी बाजार को गया हुआ था। बाजार से खरीदारी करने के बाद जब वह घर के लिए निकला तो अपने घर के समीप पहुंचा ही था कि बाईक का संतुलन बिगड़ने के कारण सामने से गुजर रहे ठेला से टकरा गया जिसके कारण धीरज गंभीर रूप से घायल हो गया, टककर की आवाज सुनते ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए आनन-फानन में ग्रामीणों ने निजी वाहन से दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और घटना की जानकारी परिजनों को दी। जब तक धीरज के परिजन जिला अस्पताल पहुंचते तब तक धीरज ने दम तोड़ दिया था मौत की खबर लगते ही परिजनों में हाहाकार मच गया है। 

*मौत की खबर से खुशी का पल गम में तब्दील*

मृतक धीरज के परिजनों ने बताया कि इसी सप्ताह धीरज की शादी खुटहन थाना क्षेत्र के धमौर मे होनी वाली थी।धीरज परिवार के जीविकोपार्जन के लिए पंजाब मे रहकर फैक्ट्री मे काम करता था।शादी की तिथि नजदीक होने के कारण तैयारी जोरों शोरों से चल रही थी,बृहस्पतिवार किसी समान की खरीदारी करने के मल्हनी बाजार गया हुआ था और घर वापस आते समय घटना घट गई जिसके कारण खुशी का पल गम में तब्दील हो गया हैं वही धीरज के माता- पिता का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। दूरदराज से आए रिश्तेदारों में धीरज की दर्दनाक मौत से मायूसी छा गई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh