Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बिना किसी भय, पक्षपात के सुविधापूर्वक मतदान कराने हेतु यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने लिखा राज्य निर्वाचन आयुक्त को पत्र

लखनऊ:उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के अंतर्गत प्रथम चरण के कल होने वाले मतदान में समाज के हर तबके और हर वर्ग के लोगों को बिना किसी भय, पक्षपात और बिना किसी रोक-टोक के सुविधापूर्वक मतदान कराने हेतु हर संभव सुरक्षा व्यवस्था और सहयोग के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  बृजलाल खाबरी ने राज्य निर्वाचन आयुक्त को पत्र लिखकर मांग की है।

 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने राज्य निर्वाचन आयोग को लिखे पत्र में कहा है कि निर्वाचन में मतदान करना हर मतदाता का अधिकार है। लोकतंत्र के इस पवित्र पर्व में उत्साह पूर्वक स्वतंत्र एवं निष्पक्ष मतदान कराना चुनाव आयोग की संवैधानिक एवं नैतिक जिम्मेदारी भी है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने पत्र में आगे लिखा है कि यह पत्र लिखने की आवश्यकता इसलिए पड़ी क्योंकि विगत दिनों रामपुर उपचुनाव में कुछ शरारती तत्वों द्वारा कुछ लोगों को मतदान करने से रोका गया था जिसकी खबरें लगातार मीडिया के माध्यम से प्रसारित एवं प्रकाशित भी हुई थी। ऐसे में लोकतंत्र की मर्यादा और गरिमा बनाये रखने के लिए स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव कराये जाने हेतु अपने स्तर से समुचित कार्यवाही करें।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh