Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सदर विधायक बेवफा है', सपा के MLA की तस्वीर वाला पोस्टर हुआ वायरल

बस्ती। सपा के विधायक और जिलाध्यक्ष महेंद्रनाथ यादव शहर में ट्रोल हो रहे हैं। निकाय चुनाव में टिकट न मिलने से खफा एक कार्यकर्ता ने उनके खिलाफ बेवफा वाले पोस्टर शहर में लगा दिए हैं। इस पोस्टर की हर ओर चर्चा हो रही है। वहीं राजनीतिक हलकों में भी इसकी चर्चा हो रही है। लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। चुनाव के समय इस प्रकार की बातें वायरल होने के कारण विधायक भी पेशोपेश में हैं।
दरअसल, बस्ती की सदर विधानसभा सीट से महेंद्र नाथ यादव सपा विधायक हैं। वह सपा के जिलाध्यक्ष भी हैं। उनसे पार्टी के एक कार्यकर्ता ने नगर निकाय चुनाव में टिकट मांगा। लेकिन, पार्टी का टिकट किसी और को मिल गया। इसी बात से खफा सपा कार्यकर्ता ने पोस्टर बनाकर शहर में लगा दिए हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है।
दरअसल, पंचर बनाने का काम करनने वाले मो. अकरम ने निकाय चुनाव में सभासद के लिए टिकट की मांग कर रहे थे। लेकिन, पार्टी का टिकट किसी और को मिल गया। इसके बाद मो. अकरम का कहना है कि 22 साल तक पार्टी का काम करने के बावजूद उन्हें टिकट नहीं दिया गया। इससे उन्हें भारी ठेस लगी है। इसके साथ ही वह पार्टी से बागी हो गए हैं।
टिकट न मिलने से आक्रोशित मो. अकरम ने बस्ती नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड 21 से पार्टी से बागी होकर पर्चा भर दिया है। अब वे चुनाव मैदान में डंटे हैं। उन्होंने ताल भी ठोक दी है और विधायक पर हमलावर भी हैं। उनके पोस्टर की भी शहर में चर्चा है। इस कारण मो. अकरम भी चर्चा में बने हुए हैं। बहरहाल, चुनाव में क्या होगा, यह तो समय ही जानता है। लेकिन, इतना तो तय है कि अब इस पोस्टर पर जमकर राजनीति होगी। विपक्षी पार्टियों के लोग तो निशाने पर लेंगे ही


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh