Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जेल में अशरफ से शूटर्स की मुलाकात का विडियो वायरल, गुड्‌डू मुस्लिम, असद समेत 9 लोगों ने की थी मुलाकात

बरेली। प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में बरेली की सेंट्रल जेल का नया वीडियो सामने आया है। सेंट्रल जेल के अंदर लगे सीसीटीवी में अशरफ से मिलने पहुंचे 9 लोग कैद हुए। ये कोई और नहीं, बल्कि उमेश पाल हत्याकांड के वहीं शूटर्स थे, जिन्होंने जेल के अंदर बैठकर प्लानिंग की।
वीडियो 11 फरवरी का है। 2 घंटे की इस मुलाकात के लिए अतीक के बेटे असद की आईडी का इस्तेमाल हुआ। इसी मुलाकात के 13 दिन बाद 24 फरवरी को प्रयागराज में पुलिस सुरक्षा में उमेश पाल की बम और गोली मारकर हत्या कर दी।इसके बाद मेडिकल कराने के दौरान 15 अप्रैल की रात में अतीक और अशरफ की हत्या भी 3 शूटर्स ने की।
24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या गोलियां और बम बरसाकर कर दी। हत्या की साजिश का आरोप यूपी के बाहुबली पूर्व सांसद अतीक और इसके भाई अशरफ पर लगा। अतीक गुजरात की साबरमती जेल में बंद रहा, जबकि अशरफ बरेली की सेंट्रल जेल में बंद था। हत्या में अतीक का बेटा असद भी शामिल रहा।
इस घटना की सीसीटीवी ने कानून व्यवस्था को हिलाकर रख दिया। इस पूरे प्रकरण में असद समेत 3 शूटर मारे गए, जबकि अतीक और अशरफ की भी प्रयागराज में पुलिस सुरक्षा में तीन हमलावरों ने हत्या कर दी। जब एक आरोपी को एस टी एफ ने प्रयागराज में पकड़ा तो पता चला कि बरेली जेल से वॉट्सऐप कॉल की गई, जांच हुई तो पता चला कि जेल से ऑपरेट होने वाले बड़े राज का खुलासा हुआ। हत्या से 13 दिन पहले यानी 11 फरवरी को बरेली जेल में 9 लोग असद की आईडी पर अशरफ से मिले थे। इसमें अशरफ का साला सद्दाम, उसका साथी लल्लागद्दी, शूटर गुलाम, विजय चौधरी उर्फ उस्मान शामिल थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh