Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

Sports update/IPL 2023: दिल्ली कैपिटलस में जुड़ा एक अनसोल्ड खिलाड़ी, कप्तान ने लिया ये बड़ा फैसला

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स जहां आईपीएल में सबसे निचले पायदान है। इसी बीच टीम में एक बहुत बड़ा बदलाव किया गया है। कैपिटलस नें अपनी टीम में एक युवा बल्लेबाज को शामिल किया है। इस बल्लेबाज का नाम प्रियम गर्ग है।
आपको बता दें कि, प्रियम गर्ग वही बल्लेबाज हैं,जो आईपीएल में नीलामी के दौरान अनसोल्ड रहे थे। वहीं आज यह टीम में चोटिल कमलेश नागरकौटी की जगह लेंगे। दिल्ली कैपिटल्स की और से प्रियम गर्ग को टीम में जुड़ने से लेकर एक आधिकारिक रिलीज भी जारी की जाएगी।
पूरे सीजन की शुरुआत से टीम के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकैटी चोटं से जूझ रहे थे। बता दें की कमलेश दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाए और इस हफ्ते की शुरुआत में वो आईपीएल के 16वें सीजन से बाहर हो गए हैं। जिसके चलते दिल्ली कैपिटल्स ने प्रियम गर्ग और बंगाल की टीम के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन को ट्रॉयल के लिए बुलाया था।  
एक वेबसाइड की रिर्पोट के मुताबिक, मंगलवार और बुधवार को दोनों खिलाड़ियों को ट्रॉयल के लिए बुलाया गया था। जिसके चलते मिडिल ऑर्डर को मजबूती देने के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने प्रियम गर्ग को टीम के साथ जोड़ने का फैसला किया। साथ ही प्रियम गर्ग के पास आईपीएल में तीन सीजन खेलने का अनुभव है। इससे पहले प्रियम गर्ग सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रह चुके हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh