Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जिला पंचायत सदस्य की बेटी को मारी गोली, फिर खुद को गोली से उड़ाया, प्रेमिका का रिश्ता कहीं और तय होने पर दिया घटनाक्रम को अंजाम

चंदौसी। प्रेमिका का रिश्ता कहीं और तय हो जाने पर युवक ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। गंभीर हालत में पहुंचे युवक का इलाज चल रहा है।
एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के सेमर टोला नई बस्ती निवासी सचिन (28) गन्ने के रस का ठेला लगाता है। उसका पंचशील कॉलोनी निवासी युवती से प्रेम प्रसंग था। 26 वर्षीय युवती बीए-बीएड की डिग्री के बाद टीईटी की तैयारी कर रही थी। सजातीय होते हुए भी दोनों के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। युवती का रिश्ता परिजनों ने कहीं और तय कर दिया था।
इस जानकारी पर युवक ने गुरुवार दोपहर युवती को बातचीत के बहाने मौलागढ़ क्षेत्र में एक नलकूप पर बुलाया। वहां तमंचे से युवती के पेट में गोली मारी और फिर अपने पेट पर गोली चला दी। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। फायर की आवाज से लोग उधर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।
पुलिस को युवक गंभीर हालत में मिला। कुछ दूरी पर तमंचा पड़ा था। प्राथमिक उपचार बाद उसे मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। आसपास के लोगों ने तीन बार फायर की आवाज सुनाई देने की बात कही है। इससे लगता है कि युवक ने एक हवाई फायर भी किया था। युवती के पिता की तहरीर पर सचिन पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।
युवती के पिता किसान और मां जिला पंचायत सदस्य हैं। युवक के पिता मजदूरी करते हैं। पुलिस का मानना है कि शिक्षा और रहन-सहन के स्तर की असमानता के कारण सजातीय होते हुए भी दोनों के बीच शादी की रजामंदी नहीं बन पाई होगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh