Crime News / आपराधिक ख़बरे

सिहारी देवी मंदिर में चोरी को अंजाम देने वाला शख्स कैमरे में हुआ कैद, एक महीने में कई बार चोरी की घटनाओं को दिया अंजाम

लखनऊ।मंदिरो में चोरी करने वाला पुलिस के लिये मुसीबत बना चोर आखिरकार वीडियो में कैद हो गया है। एक राहगीर ने देर रात चोरी की घटना को अंजाम दे रहे एक शख्स का लाइव वीडियो बना लिया। इससे पहले की वह उसे पकड़ पता चोर मौके से नौ दो ग्यारह हो गया। चोर के हौसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक महीने के अंदर उसने दूसरी बार सिहारी देवी मंदिर प्रांगण में स्थित मंदिरों का ताला तोड़कर दान पात्र से सारे रुपये साफ कर दिया। 

पुलिस के लिए चुनौती बने चोर ने बुधवार को देर रात ग्राम बेहसा स्थित सिहारी देवी मंदिर के प्रांगण में फिर एक बार धावा बोल तीन दान पात्रों से सारी नकदी उड़ा ली। हालांकि इस बार एक राहगीर ने मंदिर से गुजरते हुए उसे देख लिया और वीडियो बना लिया जिसमे उसकी शक्ल साफ साफ देखी जा सकती है। 

शहीद पथ को एयरपोर्ट से जोड़ने वाले हाई प्रोफाइल एलिवेटेड हाईवे के ठीक बगल में स्थित मंदिर में लगातार होती चोरी की घटना काफी चिंताजनक है। इससे आस-पास की कॉलोनी में भी डर का माहौल बना हुआ है। माँ सिहारी देवी विकास समिति के अध्यक्ष दीन दयाल ने बताया कि मंदिर परिसर में पिछले एक महीने में हुई ये दूसरी चोरी की घटना है। दोनों ही बार चोर ने घटना को देर रात अंजाम दिया और साथ ही साथ मंदिर में काफी क्षति भी पहुंचाई। मंदिर के दान पात्रों में रखी महीनों की दान राशि के साथ ही साथ पीतल के घंटे और बर्तन भी चोर उठाकर ले गए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh