Crime News / आपराधिक ख़बरे

जौनपुर में पति ने गंडासे से पत्नी के किए टुकड़े,बिस्तर पर लाश और फैला था हर तरफ खून

 जौनपुर: जौनपुर में पति ने पत्नी के किसी और मर्द से संबंध के शक में गंडासे से काटकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद पति फरार हो गया। बिस्तर पर शव पड़ा था और हर तरफ खून फैला था। जिस किराए के घर में दोनों रहते थे उसके मकान मालिक ने पुलिस को घटना की सूचना दी। 
        मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अयोध्या निवासी अफजल जौनपुर में ऑटो रिक्शा चलाता है। 15 दिन पहले ही वो अपनी अकिला (32) को लेकर जौनपुर आया। दोनों सदर कोतवाली क्षेत्र के तारापुर कॉलोनी में किराए के मकान में रहने लगे।
       अफजल को शक था कि उसकी पत्नी का अफेयर किसी और मर्द से है। इसे लेकर दोनों में आए दिन विवाद भी होता था। गुरुवार सुबह अफजल रोजाना की तरह ऑटो लेकर सुबह से घर से निकल गया। वो अचानक से दोपहर में ऑटो लेकर घर आ गया। कमरे में पहुंचा और पत्नी के गर्दन पर गंडासे से वार कर दिया। अकिला खुद की जान बचाने के लिए चिल्लाई लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण कोई उसकी मदद नहीं कर सका। पति ने गंडासे से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिर दरवाजा खोला और फरार हो गया। इधर, शोर सुनकर मकान मालिक कमरे में पहुंचे तो वहां नजारा देख सन्न रह गए। बिस्तर पर अकिला का शव पड़ा था और हर तरफ खून फैला था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी
        मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हत्या में इस्तेमाल गंडासे को कब्जे में लिया। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार ने बताया कि पति अपनी पत्नी पर शक करता था। उसी शक में उसने पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है। दोनों अयोध्या के रहने वाले हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh