Crime News / आपराधिक ख़बरे

दरोगा की भतीजी को बंधक बनाकर गैंगरेप, दो किशोरों ने घर में घुसकर की हैवानियत, आपत्तिजनक वीडियो बना वायरल करने की धमकी दी

लखनऊ। सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में इंटर के दो नाबालिग छात्रों ने मोहल्ले में ही रहने वाली एक दरोगा की भतीजी को बंधक बनाकर रेप किया। 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़ित छात्रा नाबालिग है। घटना के समय छात्रा के परिजन शादी समारोह शामिल होने गए थे। परिजनों के लौटने पर छात्रा ने आपबीती बयां की। छात्रा के मुताबिक दोनों आरोपियों ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया और शिकायत करने पर उसे वायरल करने की धमकी दी थी। परिजनों की शिकायत पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार मामला गत 10 फरवरी का है।
इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी शैलेन्द्र गिरि के मुताबिक पीड़िता अपने चाचा के साथ निलमथा इलाके में रहती है। छात्रा के चाचा पुलिस विभाग में एसआई पद पर किसी दूसरे जिले में कार्यरत हैं। परिजनों के मुताबिक बीते शुक्रवार को परिवार के सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। छात्रा घर पर अकेली थी। इसी बीच पड़ोस के ही 12वीं के दो छात्र घर में घुस आए और छेड़छाड़ करने लगे। पीड़िता द्वारा विरोध जताने पर दोनों ने दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपितों ने आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। किसी से शिकायत पर आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चले गए। इसके बाद अगले दिन दोनों फिर आ धमके और वीडियो दिखाकर धमकाते हुए फिर दुष्कर्म किया। देर शाम परिजन घर पहुंचे तो पीड़िता ने अपनी आप बीती बताई। जिसे सुन सभी के होश उड़ गए। परिजनों ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने पहुंचकर तहरीर दी। तहरीर पर शनिवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित छात्र नाबालिग बताए जा रहे हैं. इस संबंध में जांच की जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh