Latest News / ताज़ातरीन खबरें

AJAB-GAJAB : अतिक्रमण के आरोप में बजरंगबली को रेलवे का नोटिस, एक्शन की भी दी चेतावनी....

Ajab-Gajab: मध्य प्रदेश के मुरैना से बेहद अजीब मामला सामने आया है। रेलवे ने परिसर में स्थित मंदिर के भगवान हनुमान को नोटिस जारी किया है। इतना ही नहीं रेलवे ने एक्शन की भी चेतावनी दी है। दरअसल, नोटिस में रेलवे ने भगवान हनुमान को अतिक्रमणकारी बताते हुए अतिक्रमण हटाने के लिए कहा है।
दरअसल, ग्वालियर-श्योपुर ब्रॉडगेज लाइन का काम चल रहा है और मुरैना जिले की सबलगढ़ तहसील में हनुमान जी का एक मंदिर ब्रॉडगेज लाइन के बीच में आ रहा है। ये मंदिर रेलवे परिसर की जमीन पर बना हुआ है। इसलिए रेल विभाग ने स्वयं भगवान हनुमान जी को नोटिस जारी किया है।

क्या है नोटिस में?
नोटिस में कहा गया कि 'आपके द्वारा सबलगढ़ के मध्य किलोमीटर में मकान बनाकर रेलवे भूमि पर अतिक्रमण कर लिया गया है। अत: आप इस नोटिस के सात दिन के अंदर रेलवे भूमि पर किया गया अतिक्रमण हटाकर रेलवे भूमि को खाली करें अन्यथा आपके द्वारा किए गए अतिक्रमण को प्रशासन द्वारा हटाने की कार्रवाई की जाएगी, जिसका हर्ज एवं खर्च की जिम्मेदारी स्वयं आपकी ( भगवान बजरंग बली की) होगी।'

सोशल मीडिया पर Viral हुआ नोटिस
नोटिस में रेलवे विभाग ने हनुमान जी को अतिक्रमण बताते हुए लिखा है कि आपने रेलवे की जमीन पर मकान बनाकर अतिक्रमण किया है। रेलवे का ये अजीबो-गरीब नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बजरंग बली को दिए गए इस नोटिस की प्रति सहायक मंडल अभियंता ग्वालियर और जीआरपी थाना प्रभारी ग्वालियर को भी भेजी गई है। 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh