Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सपा-भाजपा नेता के भिड़ने का VIDEO वायरल, जमकर एक दूसरे पर किया अभद्र भाषा का प्रयोग

मुरादाबाद। मुरादाबाद में सोमवार को हुए MLC चुनाव में सपा-भाजपा नेता आपस में भिड़ गए। मंगलवार को इसका वीडियो सामने आया है। इसमें सपा-भाजपा नेता एक दूसरे से अभद्र भाषा में बात कर रहे हैं। बल्कि, भक्क तू कौन है... बोलकर एक-दूसरे को हड़काते भी हैं। तू-तड़ाक करके बात करते हैं। वीडियो जमकर शेयर हो रहा है।
वीडियो में नजर आ रहा है कि सपा के महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू एक एजेंट के साथ पोलिंग बूथ पर पहुंचते हैं। बूथ एक बाहर एक शख्स खड़ा है। एजेंट उसकी तरफ इशारा करता है। इतने में शाने अली उससे कहते हैं कि कौन है तू? तुझे किसने अधिकार दिया है? वह शख्स कहता है, ''मैं भाजपा से हूं। मुझे सारे अधिकार हैं। 8 बजे के बाद कोई एजेंट अंदर नहीं जा सकता है।'' इस पर शाने अली कहते हैं कि मना करने का अधिकार सेक्टर मजिस्ट्रेट को है।
इसके बाद वह खुद को भाजपा का नेता बताने वाले शख्स को तेजी से हड़काते हैं। वहीं, भाजपा नेता भी उनको हड़काते हैं। इसके बाद दोनों ओर से कार्यकर्ता हंगामा करने लगते हैं। बाद में पुलिस हालात संभालती है। दोनों पक्षों को शांत कराती है। बताया जा रहा है कि सपा नेता की जिससे भिड़ंत हुई थी, वह भाजपा का पोलिंग एजेंट था।
मुरादाबाद खंड विकास कार्यालय में बने मतदान केंद्र पर सपा के पोलिंग एजेंट को रोकने पर सोमवार को जमकर हंगामा हुआ था। वीडियो इसी दौरान का बताया जा रहा है। सपा के पोलिंग एजेंट को भाजपा के एजेंट ने अंदर जाने से रोक दिया था। इसकी शिकायत सपा पोलिंग एजेंट ने अपनी पार्टी के महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू से की थी।
इसके बाद शाने अली शानू अपने पोलिंग एजेंट के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे थे। इस दौरान शाने अली शानू भाजपा के पोलिंग एजेंट पर बिफर पड़े। पुलिस की सामने ही दोनों पार्टी के नेता एक-दूसरे से भिड़ गए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh