Crime News / आपराधिक ख़बरे

DNA रिपोर्ट की पुष्टि/पहले मर्डर...फिर कोर्ट से की ये मांग...जानें आफताब के दिमाग की खुराफाती साजिश

नई दिल्ली: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस मैं पुलिस ने मंगलवार को 6629पन्नों की चार्जशीट दायर की है। इस दौरान आरोपी आफताब पुणे वाला को वीडियोकांफ्रेसिंग के जरिए से सकते कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने उसकी न्यायिक हिरासत 7फरवरी तक बढ़ा दी है। वही अब खबरें आ रही हैं कि आरोपी ने एक मांग की है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।
बता दें कि आफताब पुणे वाला ने मजिस्ट्रेट से एक मांग की है। दरअसल आरोपी ने पूछा है कि क्या उसे चार्जशीट मिल पाएगी? इस सवाल का जवाब देते हुए मजिस्ट्रेट ने कहा कि इस पर वह 7फरवरी को संज्ञान लेंगे।आफताब ने बताया कि वह दूसरे वकील को रखना चाहता है, इस कारण अभी उसका केस लड़ रहे वकील को मामले की चार्जशीट की कॉपी नाग दी जाए। वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट दाखिल कर ली है, जिसे फिलहाल लीगल एक्सपर्ट्स देख रहे हैं। 3000से ज्यादा पन्नों, 100गवाहों के अलावा फॉरेंसिक और इलेक्ट्रोनिक सबूतों के आधार पर बनाई गई चार्ज शीट हम सबूत मानी जा रही है।
रूहकंपा देने वाला ये मामले 18 मई को हुआ था। इस आफताब पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या कर दी थी और उसके बाद शव के 35 टुकड़े कर महरौली के जंगलों में अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया था। जंगलों से बरामद हड्डियां और मृतका की डीएनए (DNA) रिपोर्ट जिसमें पुष्टि हुई की हड्डियां श्रद्धा की ही थीं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh