Crime News / आपराधिक ख़बरे

23 वर्षीय युवक को जिंदा जलाकर मार डालने से क्षेत्र में मची सनसनी

मुँगराबादशाहपुर, जौनपुर। मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नारायनडीह में 23 वर्षीय युवक जिसका नाम विनोद यादव उर्फ ननकू पुत्र रघुराज यादव को जलाकर मार डालने से क्षेत्र में सनसनी फैली है। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अतर सिंह सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। परिवार जनों ने बताया कि उक्त गांव का ही ननकू का दोस्त डी एम यादव रात्रि 10:00 बजे घर से बुलाकर ले गया लेकिन सुबह तक विनोद नहीं आया। सुबह शौच के लिए जा रहे किसी युवक ने देखा कि उक्त गांव का ही एक पुरवा बरौल डीह के बाग में अर्ध रूप से जला शव दिखाई पड़ा।
देखते ही देखते गांव के कई लोग इकट्ठा हो गए। पूरे क्षेत्र में सूचना आग की तरह फैल गई। मृतक का चेहरा जला नहीं होने से गांव वालों ने पहचान लिया और मृतक के परिवार जनों को सूचना दिया। सूचना मिलते ही परिवार जनों में कोहराम मच गया। मौके पर कई थानों की फोर्स और क्षेत्राधिकारी मछली शहर अतर सिंह भी पहुंचे।
मृतक विनोद यादव को घर से ले जाने वाले उसके दोस्त डीएम यादव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जौनपुर की डॉग स्क्वाड टीम भी पहुंच कर जांच में जुट गई है। जांच के दौरान डाग स्क्वायड टीम मृतक विनोद कुमार को घर से ले जाने वाले दोस्त डीएम यादव के घर तक ले गई। समाचार लिखने तक जांच की कार्रवाई जारी थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh