Crime News / आपराधिक ख़बरे

नशे में धुत दो सिपाहियों ने महिला को बदनीयती से दबोचा, पुलिस वैन में ​​​​​​​महिला को खींचा, भागकर महिला ने बचाई अपनी इज्जत

कानपुर। कानपुर पुलिस के अपहरण-वसूली और हनीट्रैप गैंग चलाने के बाद अब छेड़खानी का मामला भी सामने आया है। आरोप है कि नौबस्ता लालपुर चौराहे पर दो कॉन्स्टेबल ने एक महिला को बदनीयती से दबोच लिया। महिला का कहना है कि उसने पहले भागकर किसी तरह अपनी इज्जत बचाई और एक कॉन्स्टेबल को बीच सड़क दबोच लिया। इसके बाद इलाके की भीड़ जुट गई। नौबस्ता पुलिस ने दोनों कॉन्स्टेबलों को अरेस्ट कर लिया है। महिला की तहरीर पर दोनों कॉन्स्टेबलों के खिलाफ छेड़खानी की FIR दर्ज की है।
नौबस्ता के लालपुर चौराहा पर एक महिला की टट्‌टर में सब्जी की दुकान है। दुकान के अंदर वह परिवार के साथ रहती भी है। महिला ने बताया कि मंगलवार रात 10 बजे PRV में तैनात कॉन्स्टेबल पति का नाम लेते हुए टट्‌टर में घुसे और उसे बदनीयती से दबोच लिया। उसने एक कॉन्स्टेबल को धक्का देकर गिरा दिया और दूसरे को झटक कर भाग निकली। करीब 300 मीटर दूर आबादी वाली जगह पर एक मूंगफली की दुकान वाले और मेडिकल स्टोर संचालक की मदद से खुद को बचाया। इसके बाद पीछा कर रहे एक कॉन्स्टेबल को महिला ने दबोच लिया।
बीच सड़क पीछा कर रहे कांस्टेबल को जमकर पीटा। कॉन्स्टेबल की गिरेहबान पकड़कर महिला को पीटते देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद सूचना पर नौबस्ता थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। महिला की तहरीर पर PRV में तैनात हेड कॉन्स्टेबल हरिओम और कॉन्स्टेबल सुशांत के खिलाफ घर में घुसकर छेड़खानी के आरोपों में FIR दर्ज की गई है।
महिला को बदनीयती से दबोचने वाले कॉन्स्टेबल की पहचान हेड कॉन्स्टेबल हरिओम और सुशांत के रूप में हुई है। महिला का कहना है कि ये दोनों सिपाही नशे में थे। जब भीड़ के साथ कॉन्स्टेबल को दबोचा तो वह इतना नशे में था कि गाड़ी में ही बैठ गया और भाग भी नहीं सका।
पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने बताया कि छेड़खानी के आरोपी कॉन्स्टेबलों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए नौबस्ता थाने से एक रिपोर्ट भी बनाकर भेजी जाएगी। जांच में अगर आरोप सही पाए गए तो दोनों को बर्खास्त करने की भी कार्रवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh