National News / राष्ट्रीय ख़बरे

हैदराबाद में दिखा प्रलय जैसा मंजर, सड़क फटने से धरती में समाई गाड़ियां

हैदराबाद: आज तक आपने हमने प्रलय के बारे में बातें की होगीऔर शायद कुछ लोगों के मुह प्रलय के बारे में मन गठंत बातें ही सूनी होंगी। लेगर अगर हम बताए की अब आप प्रलय के बाद के भयावह मंजर को महसूस भी कर सकते हैतो हो सकता है कि आपको हमारी बातों पर भरोसा ना हो। लेकिन इसी कठीड में तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के एक भीड़-भाड़ इलाके से ऐसी घटना सामने आई है जिसे देखकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली। शुक्रवार को यहां अचानक एक व्यस्त सड़क अपने आप फट गई और अंदर घुस गई। सड़क के ऊपर खड़ी गाड़ियां और ठेले उसके अंदर समा गए। घटना के सामने आते ही आसपास अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे।
कई वाहन और ठेले धरती में समाए
आपको बता दें कि,यह घटना हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा की है। यहां के चंदनवाड़ी इलाके में नाले से सटी एक सड़क अचानक फटकर नीचे धंस गई। सड़क के धंसते ही उस पर खड़े कई वाहन और कई ठेले उसमें समा गए हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना से तीन लोग मामूली रूप से घायल भी हो गए हैं। हालंकि इसके अलावा अन्य किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं घटना के बाद अफरातफरी मची और लोग एक दूसरे के बचाव में लग गए। उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम और ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल स्थिति को काबू में किया और लोगों को समझाया गया कि यह घटना नाले के धंसने की वजह से हुई है। यह सड़क नाले के ऊपर ही बनी थी।
वहीं फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है और नगर निगम के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं, उन्होंने स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है। सड़क के धंसने के बाद लोग अपने वाहनों को निकाल रहे हैं। धंसी सड़क को देखने के लिए आसपास के लोग वहां पहुंच रहे हैं। फिलहाल इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh