Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

अपने नाम किया ये खिताब,दीपिका पादुकोण ने रचा ये बड़ा इतिहास

बॉलीवुड : रविवार को हुए फीफा विश्व कप 2022 बेहद खास रहा था। यहां कतर के लुआस स्टेडियम में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच मुकाबला हुआ तो इस मैच को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मौजूदगी ने भी इस खेल को बेहद स्पेशल बना दिया है। इस दौरान पठान एक्ट्रेस ने फीफा विश्व कप 2022 की ट्रॉफी लॉन्च करने के सथ ही एक अचीवमेंट अपने नाम किया है।
दरअसल भारत को फिर से प्राउड कराते हुए दीपिका पादुकोण फीफा ट्रॉफी को रिवील करने वाली पहली इंडियन बनी हैं। सुपरस्टार और भारत की सबसे बड़ी ग्लोबल एंबेसडर फीफा विश्व कप ट्रॉफी को एक स्पेशली कमीशन किए गए ट्रक में ले गए और लुसैल स्टेडियम में इसको रिवील किया गया था। 6.175 किलोग्राम वजनी और 18 कैरेट सोने और मैलाकाइट से बनी ट्रॉफी को कुछ खास लोग ही छू सकते हैं और पकड़ सकते है। फीफा वर्ल्ड कप के पूर्व विनर और हेड्स ऑफ स्टेट इसमें शामिल हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सहित पूरे भारत के लिए ये बेहद खास पल बना। ट्रॉफी लॉन्च के दौरान दीपिका ने एक स्पैनिश फुटबॉलर इकर कैसिलस फर्नांडीज के साथ एंट्री की थी। ये मोमेंट भी काफी एक्साइटमेंट भरा रहा।
दीपिका ने भारत को कई बार कराया है प्राउड
अपने करियर के दौरान, सुपरस्टार दीपिका पादुकोण ने अपने देश भारत को गर्व करने के कई कारण दिए है। एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर, एंटरप्रेन्योर और मेंटल हेल्थ एडवोकेट अपने ग्लोबल एचिवमेंट में एक और उपलब्धि एड कर दी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh