Latest News / ताज़ातरीन खबरें

चौथे सीएमएस के रूप में सुरेंद्र कुमार ध्रुव ने संभाला कार्यभार

अतरौलिया । चौथे सीएमएस के रूप में सुरेंद्र कुमार ध्रुव ने संभाला कार्यभार। बता दे कि अमर शहीद राजा जय लाल सिंह 100 सैया संयुक्त जिला चिकित्सालय में नए मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ने आज पदभार ग्रहण कर अच्छी स्वास्थ्य सुविधा तथा मरीजों की जांच को और बेहतर बनाने का लक्ष्य दिया।
 अमर शहीद राजा जय लाल सिंह 100 शैया  संयुक्त जिला चिकित्सालय में नवागत मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर सुरेंद्र कुमार ध्रुव द्वारा  सोमवार को पदभार ग्रहण किया गया। पदभार ग्रहण करते ही मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि यह हॉस्पिटल सुदूर ग्रामीण क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं का एक मिसाल है।
 इसके महत्व और स्वास्थ्य सेवाओं को ध्यान में रखकर हॉस्पिटल में आने वाले मरीजों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधा तथा उच्च गुणवत्ता की जांच को उपलब्ध कराना एक चुनौती है, तथा विशेषज्ञ डॉक्टरों की भी हॉस्पिटल में बहुत कमी है जिसे पूरा करने के लिए शासन प्रशासन से पत्राचार आदि के माध्यम से पूरा प्रयास करूंगा।
 डॉक्टर  सुरेंद्र कुमार ध्रुव 1995 बैच के चिकित्सा अधिकारी  है। सर्वप्रथम उन्होंने कानपुर देहात में चिकित्सा अधिकारी पद पर अपनी सेवाएं दिए ,शाहजहांपुर में पैथोलॉजी हेड रहे, राजकीय मेडिकल कॉलेज कन्नौज व राजकीय मेडिकल कॉलेज बदायूं में प्रोफेसर के पद पर कार्य किया  फिर स्वास्थ्य भवन से सम्बद्ध हो गए। 10 नवंबर 2022 को वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर फर्रुखाबाद में अपनी सेवा दे चुके है तथा फर्रुखाबाद से अतरौलिया 100 बेड संयुक्त जिला चिकित्सालय में मुख्य चिकित्सा  अधीक्षक के पद पर उन्हें नई तैनाती मिली जिसका आज उन्होंने पदभार ग्रहण किया। इस दौरान अस्पताल के डॉक्टरों ने उनका जोरदार स्वागत किया इस मौके पर पूर्व सीएमएस डॉ प्रदीप कुमार, डॉ राजन शर्मा ,डॉक्टर हमीर सिंह ,चीफ फार्मासिस्ट सुभाष चंद्र पांडे, विवेकानंद चतुर्वेदी, पंकज पांडे, संजय मिश्रा उर्फ भालू आदि लोग मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh