Crime News / आपराधिक ख़बरे

दुश्मनों को फंसाने के लिए सास को काट डाला, जेल में बंद पति संग मिल बहू ने रची साजिश

ललितपुर। जिले के सौंजना थाने के ग्राम पंचायत गुढ़ा में दुश्मनों को फंसाने के लिए बहू ने कुल्हाड़ी से वार कर सास को मार डाला। पुलिस के पूछताछ की तो वह टूट गई और कुछ ही घंटो में हत्या का खुलासा हो गया। जेल में बंद पति ने अपनी मां की हत्म्या की साजिश रजी। बड़े बेटे जगतराम ने हत्या का केस दर्ज कराया।
घटना के बाद मामले की छानबीन करते समय पुलिस अफसरों की शुरूआत में कुछ समझ नहीं जा रहा था। लेकिन बार-बार एक ही लोग पर छोटी बहू के आरोप लगाने से पुलिस कर्मियों का माथा ठनक गया। गौर करने पर उनको छोटी बहू की गतिविधियां संदिग्ध नजर आईं उसके पैर की अंगुली में खून के निशान मिलने पर संदेह यकीन में बदलने लगा। बाद में बहू ने पुलिस को सबकुछ बता दिया। उसकी निशाहदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया।
दरअसल, मृतक भागवती का छोटा पुत्र सुजान बुनकर एक मामले में काफी दिनों से जेल में निरूद्ध है बीते रोज बुधवार को पत्नी शोभा उससे मिलने जेल गई थी। इस दौरान विपक्षियों को फंसाने के लिए पति ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या की साजिश रची। घर लौटी पत्नी ने हत्या के लिए राम में ही हथियारों का इंतजाम कर लिया था। सुबह जब सभी लोग घर में चले गए तब उसने घटना को अंजाम दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh