Crime News / आपराधिक ख़बरे

मुंह में सिगरेट और हाथ में देसी तमंचे से फायरिंग लकी कारतूस का हवाई फायरिंग करते वीडियो वायरल कई थानों की फोर्स तलाश में लगी

कानपुर। रील्स बनाने का शौक बदमाशों में भी कम नहीं है। कानपुर के जूही में रहने वाले एक शातिर चोर का रील भी वायरल हो रहा है। इसमें वो मुंह में सिगरेट और हाथ में देसी तमंचा लेकर हवाई फायरिंग करता दिख रहा है। जूही थाने की पुलिस तक वीडियो आने के बाद चोर के घर छापामारी हुई। मगर वो भाग निकला। DCP साउथ ने शातिर को पकड़ने के लिए जूही के साथ अन्य थानों का फोर्स को भी लगाया है।

DCP साउथ प्रमोद कुमार ने बताया कि गुरुवार रात को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में एक युवक देसी तमंचे से फायरिंग करते हुए अपना वीडियो बनवा रहा है। मामले की जांच की गई तो सामने आया कि जूही निवासी शातिर चोर लकी भर्ती उर्फ लकी कारतूस का वीडियो है। 23 नवंबर की रात मार्बल मार्केट, बड़ा बाजार में शातिर लकी कारतूस अपने साथियों के साथ शराब पी और फिर रात में हवाई फायरिंग शुरू कर दिया। बेखौफ अपराधी यहीं नहीं थमा और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।सामने आया कि लकी कारतूस के खिलाफ जूही समेत अन्य थानों में आधा दर्जन अधिक मुकदमे हैं।

जूही थाने की पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि शातिर चोर लकी कारतूस अकेले नहीं है, बल्कि उसका पूरा गैंग है। गैंग बनाकर चोरी, लूट समेत अन्य वारदातों को अंजाम देता है। वीडियो वायरल होने के बाद शातिर के खिलाफ जूही थाने की पुलिस ने एक और एफआईआर दर्ज कर ली है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh