Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

आमिर खान हर 15 साल में बदलते है बीवी, टोल के शिकार हुए खान बाबू

बॉलीवुड के सभी अभिनेता किसी न किसी कारण से आये दिन सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं । इनमे से कुछ ऐसे अभिनेता भी हैं, जो अपने रिश्तो की वजह से चर्चा का विषय बने हुए दिखाई देते हैं । कभी – कभी तो इन बॉलीवुड सितारों को बहुत ही ट्रोल किया जाता है । हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है , जिसमे बॉलीवुड के मशहूर सितारे आमिर खान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं । इन दिनों सोशल मीडिया पर आमिर खान की शादी को लेकर बहुत बहस हो रही हैं , जिसमे बहुत से लोग आमिर खान को ट्रोल कर रहे हैं और उनके बारे में बहुत सारी उलटी सीधी बातें बोल रहे हैंआमिर खान ने बॉलीवुड में बहुत सारा नाम कमाया था , लेकिन इन दिनों ये अपनी हरकतों के कारण आये दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं  । फ़िलहाल अभी आमिर खान इसलिए ट्रेंड कर रहे हैं क्युकी उन्होंने ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से सभी प्रकार से रिश्ते को समाप्त करके उनसे अलग हो गये हैं ।आमिर खान के बॉलीवुड कैरिएर की बात करें तो इन्होने एक के बाद एक बहुत सारीसुपरहिट फिल्मे दी है । जिसके कारण वे आज एश की जिंदगी जीने में कोई कसर नही छोड़ते हैं । उनके पास बहुत सारे घर और गाड़ियाँ , जिसको वे समय समय पर बदलते रहते हैं ।

आमिर खान की पेसोनल जिंदगी की बात की जाये तो इनकी जिंदगी बहुत ही उथल पुथल की रही हैं , इन्होने दो शादियाँ की थी लेकिन  इस समय इनका अपनी दोनों बीवी से रिश्ता समाप्त हो गया है । आमिर खान की पहली शादी साल 1986 में रीना दत्त से की थी । जैसा कि सब अपनी नई शादी के बाद बहुत खुश नजर आते हैं । वैसे ही अमीर खान भी पहली शादी के बाद बहुत ही खुश दिखाई दे रहे थे । लेकिन उन्हें क्या पता था कि ये उनकी पूरी जिंदगी की हमसफ़र नही है । शादी के 15 साल बाद ही आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्त से साल 2002 में अलग होकर अपने सारे रिश्ते को समाप्त कर दिया था ।

इसके बाद साल 2005 में आमिर खान ने अपनी दूसरी शादी किरण राव से की जोकि पेशे से एक प्रोड्यूसर थी । आमिर खान की दूसरी शादी भी पूरी जिंदगी नही चल पाई । इन्होने किरण राव से भी शादी के 15 साल बाद 2021 में अलग हो गये ।

इसी वजह से आमिर खान को पुरे सोशल मीडिया पर इस बात से ट्रोल किया जा रहा है कि वे हर 15 साल में अपनी बीवी को बदलते हैं तथा दूसरी शादी रचाते हैं । फ़िलहाल सुनने में यह आ रहा है कि इस समय आमिर खान फातिमा को डेट कर रहे हैं , जिन्होंने दंगल फिल्म में इनकी बेटी का रोल निभाया था ।

फ़ातिमा खान से करेगे आमिर खान तीसरी शादी

अब सोशल मीडिया पर यह अटकले लगायी जा रही हैं कि आमिर खान बहुत ही जल्द अपनी तिसरी शादी करते हुए दिखाई देने वाले हैं । सब लोगों का कहना है कि आमिर खान बहुत ही जल्द बॉलीवुड में दंगल गर्ल नाम से मशहूर फ़ातिमा से शादी करने वाले है । सब लोग आश लगा रहे है कि आमिर खान का यह रिश्ता भी 15 साल तक ही चलेगा क्युकी उन्होंने अपने पहले दोनों बीवियों को शादी के 15 साल बाद ही तलाक दे दिया था ।
इसी कारण से इस समय बहुत से लोग आमिर खान की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा कर रहे हैं । किरण राव से अलग होने के बाद से ही आमिर खान अपनी तीसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh