Latest News / ताज़ातरीन खबरें

भोजपुरी एक्ट्रेस की दिल्ली के एक होटल में नहाते हुए निजी तस्वीरें हुई वायरल, मचा बबाल

New Bold Photos : भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस शामिल है. इनमें से एक नाम आरोही सिंह का भी आता है. आरोही सिंह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में एक है.
भोजपुरी एक्ट्रेस आरोही सिंह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है. वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ की तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती है. ज्यादातर वह हॉट फोटोशूट कराती नजर आती हैं.

इस फोटोशूट में अपनी कातिल अदाओं से लोगों को घायल कर रही आरोही सिंह बाथटब में नहाते हुए नजर आ रही हैं. यह तस्वीरें दिल्ली के किसी महंगे होटल की बताई जा रही है. जहां पर आरोही सिंह ने बाथटब में नहाते हुए अपनी सेक्सी तस्वीरें क्लिक की है.एक बार फिर भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे देखने के बाद लोग आहें भरने लगे हैं. इस बार आरोही सिंह ने बाथ टब में नहाते हुए अपना फोटो शूट करवाया है, जो कि दिखने में काफी बोल्ड लग रहा है.

बाथटब में नहाते हुए आरोही सिंह अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है. वह इस मोमेंट को काफी एंजॉय करती नजर आ रही है. इन तस्वीरों को भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.इसके साथ आरोही सिंह ने कैप्शन में लिखा है, “लम्बे दिन के अंत में….” आरोही सिंह की इन बोल्ड तस्वीरों पर लोग फायर इमोजी के कमेंट कर रहे हैं. आरोही सिंह के हॉटनेस देखकर लोग उनके दीवाने होते जा रहे हैं.

इन तस्वीरों में आरोही सिंह का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. आरोही सिंह बाथटब में नहाते हुए येलो कलर की ब्रा और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही है. यह दिल्ली के द्वारका में स्थित होटल विवांता है. जहां पर आरोही सिंह ने अपनी बोल्ड तस्वीरें क्लिक की है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh