Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पूर्व जिपं सदस्य, उनकी पत्नी और मां को गोली मारकर हत्या ट्रिपल मर्डर की खबर से अधिकारी मौके पर रवाना, मचा हड़कंप

बदायूं। यूपी के बदायूं में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की खबर से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। मरने वालों में पूर्व जिला पंचायत सदस्य, उनकी पत्नी और मां शामिल हैं। पुरानी रंजिश के चलते तीनों की गोली मारकर हत्या करने की चर्चा है।
थाना उसहैत क्षेत्र के गांव सथरा निवासी राकेश गुप्ता 59 साल पुत्र रामकृष्ण गुप्ता सपा से पूर्व जिला पंचायत सदस्य रहे थे वहीं उनकी पत्नी शारदा गुप्ता व मां शान्ति देवी गुप्ता पत्नी रामकृष्ण गुप्ता एक ही कमरे मे थी। तीनों लोग सोमवार को घर पर ही थे कि पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोग अवैध असलहे लेकर घर में घुस आये। जब तक परिवार कुछ समझ पाता तब तक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गयी। गोली लगने से तीनों लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। फायरिंग होने से गांव में अफरा-तफरी मच गयी। खेत से लौटे उनके भाई राजेश गुप्ता ने तीनो के शव खून से लथपत देखे तो थाना पुलिस को सूचना दी। भारी मात्रा में उसहैत पुलिस मौके पर पहुंच गयी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो चुके थे।
गांव व घटना की नजाकत भांपते हुए थानाध्यक्ष अवधेश सेंगर ने एसएसपी डॉ. ओपी सिंह को घटना की जानकारी दी तथा पुलिस फोर्स भेजने को कहा जिस पर थाना अलापुर,उसावां, दातागंज, हजरतपुर थाने की पुलिस को मौके पर भेजा गया। पुलिस बल की माौजूदगी में शवों को कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय भेजा गया है। वहीं गांव में पुलिस व पीएससी तैनात की गयी है। घटना के बाद से ही क्षेत्र में सनसनी फैली हुयी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh