Accidental News / दुर्घटना की खबरें

प्रयागराज न्यूज़/विंध्याचल दर्शन को जाते समय हुआ सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत,बेकाबू होकर खंभे से टकराई कार

प्रयागराज। प्रयागराज के हंडिया टोल प्लाजा के पास गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। ये लोग शिवगढ़ सोरावं से विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे थे। मरने वालों में चार महिलाएं और एक बच्ची शामिल है। सीएम योगी ने घटना पर गहरा दुख जताते हुए अधिकारियों से कहा है कि दुर्घटना में घायल हुए लोगों के समुचित इलाज का इंतजाम करें।
मिली जानकारी के अनुसार शिवगढ़ सोरांव के रहने वाले उमेश अपने परिवार के साथ किराए की टवेरा कार से विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे थे। गुरुवार सुबह 6.40 बजे कार जैसे ही हंडिया टोल प्लाजा के पास पहुंची अचानक बेकाबू हो गई। ड्राइवर कार को संभाल नहीं पाया और कार बिजली के खंभे से टकरा गई। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के समय कार की रफ्तार काफी तेज थी। टक्कर के बाद कार पलट गई। एक्सीडेंट के बाद मौके पर मची चीख-पुकार सुन आसपास मौजूद लोग भागे-भागे वहां पहुंचे। तब तक कार में सवार रहे पांच लोगों की मौत हो चुकी थी। उनके शवों को बाहर निकाला गया। मरने वालों में चार महिलाएं और एक बच्ची शामिल है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
हादसे में रेखा देवी पत्नी संजय अग्रहरी 45 वर्ष, कृष्णा देवी पत्नी श्यामलाल 70 वर्ष, रेखा पत्नी रमेश 32 वर्ष, कविता पत्नी दिनेश 36 वर्ष और एक साल की ओजस की मौत हो गई। जबकि उमेश, प्रिया, गोटू, ऋषभ और ड्राइवर इरशाद गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे के बाद मची चीख पुकार पर ग्रामीणों ने पहुंच शवों को बाहर निकाला। अनुमान लगाया जा रहा है गाड़ी चलाते-चलाते ड्राइवर को झपकी आ जाने की वजह से यह हादसा हुआ। पुलिस ने कार को हाईवे से हटवाया। टक्कर की वजह से कार के परखच्चे उड़ गए। मृतकों के शवों और घायलों को बाहर निकालने के लिए कार को काटना पड़ा। घटना में एक ही परिवार के छह लोगों के मारे जाने से पूरे इलाके में मातम पसरा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh