Accidental News / दुर्घटना की खबरें

भीषण सड़क दुर्घटना,मां विंध्यवासिनी विंध्याचल मंदिर से दर्शन कर वापस आ रहे थे यात्री, अनियंत्रित ट्रेलर ने टेंपो में मारी टक्कर 3 की मौत

ठेकमा बाजार में प्रयागराज गोरखपुर राजमार्ग पर मंगलवार की रात करीब 11:00 बजे आजमगढ़ से जौनपुर की तरफ जा रहे  ट्रक UP53  ET6152 ने अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करके सड़क के दूसरी तरफ जाकर एक टेंपो UP50 BT 3972 में टक्कर मार दी तथा बिजली के खंभों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया एवं सड़क की दूसरी तरफ मकान से जा टकराया तथा एक दुकान का बाहरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है दुकान की टीन शेड  एव बाहरी दीवाल टूट गई है।

टेंपो सवार एक ही परिवार के करीब 10 लोग मां विंध्यवासिनी विंध्याचल मंदिर  से दर्शन कर वापस आ रहे थे सभी परिजन कार्तिक पुत्र पंकज उम्र 1 वर्ष का मुंडन करवाने के लिए विंध्याचल गए हुए थे कार्तिक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है

ट्रेलर ट्रक एवं टेंपो की टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक लड़की की तत्काल मौके पर ही मौत हो गई,जो मृतक नेहा कुमारी  17 पुत्री लालमन निवासी बनगांव तहसील निजामाबाद आजमगढ़ की है।

तीसरे मृतक कार्तिक के नाना गामा राम निवासी ग्राम सभा बखरा तहसील मार्टिनगंज के निवासी है। जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल आजमगढ़ ले जाया गया था।

घायल  पूनम तथा विपुल का इलाज सदर अस्पताल आजमगढ़ में हो रहा है।

ट्रक तथा ट्रक ड्राइवर  एवं खलासी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।
ट्रक ड्राइवर कन्हैया गौड जमालपुर जिला महाराजगंज का निवासी है
खलासी प्रेम नाथ यादव जिला महाराजगंज का निवासी है। पुलिस कस्टडी में है।

शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh