Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पटाखा फोड़ने के विवाद में खूनी संघर्ष, जमकर चले ईंट-पत्थर, एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

भदोही। भदोही में शहर से सटे नईबाजार के मुख्य बाजार गोला मंडी में पटाखा को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद बवाल हो गया। इस दौरान एक दूसरे पर जमकर ईंट-पत्थर की बारिश के साथ ही धारदार हथियारों का प्रयोग किया गया। इसके कारण 25 वर्षीय जितेद्र सोनकर नामक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरे पक्ष का अधेड जिंदगी व मौत से जूझ रहा है। मामले की जानकारी के बाद मौके पर जवानों के साथ आला अफसर पहुंचे।
अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि बाजार में सोनकर पक्ष के लोग पुलिस चौकी नईबाजार के कुछ ही दूर पर गोला मंडी चौराहे के पास सोमवार की देर रात करीब दो बजे पटाखा फोड़ रहे थे। तेज आवाज होने के कारण दूसरे पक्ष के पप्पू मोदनवाल व अन्य लोगों ने मना किया। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।
मामला बढ़ने पर एक दूसरे पर जमकर ईंट व पत्थर बरसाए गए। किसी ने जितेंद्र सोनकर नामक युवक के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। देर रात ही जवानों ने पहुंच कर स्थिति को काबू पाया। घायलों को शहर के एमबीएस में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया जबकि पप्पू को ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर। उधर, दूसरे दिन मंगलवार को मोहल्ले में तनाव व्याप्त हो गया। मामला बढ़े न इसे लेकर जवानों के साथ आला अफसर मौके पर पहुंचे। एएसपी ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर ली जा रही है। सुसंगत धाराओं में केस दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही थी।
भदोही शहर से सटे नईबाजार गोला मंडी मोहल्ले में तनाव व्याप्त है। मोहल्ले को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। किसी को भी वहां पर जाने नहीं दिया जा रहा है। युवक की मौत व दूसरे पक्ष के अधेड़ की हालत गंभीर होने के कारण आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों पक्षों के लोगों से लगातार वार्ता का क्रम जारी है। मृत युवक फल बेचने का काम करता था। जबकि दूसरे पक्ष के लोग हलवाई का काम करते थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh