Latest News / ताज़ातरीन खबरें

चिनहट थाना क्षेत्र के देवा रोड स्थित केनरा बैंक के एटीएम में लाखो की चोरी - लखनऊ

लखनऊ:- ATM काट कर 8 लाख की चोरी। चिनहट के देवा रोड स्तिथ कैनरा बैंक से सटे एटीएम बूथ में हुई वारदात। मटियारी चौकी से 100 दूरी पर देर रात हुई वारदात। ऑटो में बैठ कर आये 3 लूटेरो ने एटीएम काट कर निकाला भारी कैश। रात भर गश्त करती पुलिस तक को नही लगी भनक। कैनरा एटीएम बूथ में एटीएम काट हुई 8 लाख की चोरी। 1 घंटे तक एटीएम बूथ में एटीएम काट कर निकलते रहे कैश। खुद की पहचान छिपाने के लिए मास्क और नकाब से ढका था चेहरा। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुँचे पुलिस अफसर। एटीएम बूथ में लगे CCTV कैमरे में कैद हुई लूटेरो की करतूत। DCP, ADCP, ACP समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद। चिनहट थाना क्षेत्र के देवा रोड स्तिथ मटियारी चौकी के पास की घटना। चिनहट पुलिस की गश्ती और मुस्तैदी की खुली पोल। पुलिस कमिश्नर डी.के ठाकुर ने लिया घटना का जायजा। 

एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के मुताबिक एटीएम मशीन की दशा देख ऐसा लग रहा है कि बदमाशों ने गैस कटर से मशीन को काटा और उसमें रखी आठ लाख रुपए तक की नकदी लेकर भाग निकले। उन्होंने ने बताया कि एटीएम मशीन और आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के साथ-साथ कुछ सूचीबद्ध चोरों के बारे में गहनता से जानकारी एकत्र की जा रही है।

हालांकि की घंटों की पड़ताल के बाद भी पुलिस अधिकारी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके हैं। वहीं एसीपी प्रवीण मलिक के मुताबिक छानबीन के बाद कुछ सुराग हाथ लगे हैं, जिसके आधार पर चोरों की तलाश में सर्विलांस सेल टीम व क्राइम ब्रांच और इंस्पेक्टर चिनहट धनंजय पांडे की टीम को लगाया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh