Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अतरौलिया BSA -अध्यापकों का मार पीट का मामला, फूलपुर के बाद अतरौलिया में अध्यापकों का मामला पहुंचा थाने 

अतरौलिया-आजमगढ़। अभी फूलपुर का मामला शांत नही हुआ ,जहा गुरुवार को फूलपुर थाने के परिसर में अध्यापको का हुजूम लगा था, छेड़खानी के आरोप में गिरफ़्तार अध्यापक के पैरवी में एक जुट अध्यापकों को देखने को मिला, फूलपुर थाना प्रभारी अनिल सिंह ने कई बार अध्यापकों के थाना परिसर में भीड़ देखकर उन्हें स्कूल जाने की नसीहत देते हुए नजर आए और अंत में पैरवी का कानूनी पाठशाला में कोई फ़ायदा नहीं मिला, न्याय की कलम चलती हुई देखी गई और आरोपी अध्यापक को जेल जाना पड़ा ।

 अब दूसरा मामला प्राथमिक विद्यालय के अध्यापकों ने खंड शिक्षा अधिकारी पर उत्पीड़न एवं मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग कर दिया। स्थानीय क्षेत्र के कम्पोजिट विद्यालय वासेपुर डडवा पर तैनात प्रभारी प्रधानाध्यापक महेंद्र प्रताप सिंह अपने सहायक अध्यापकों एवं शिक्षा मित्रों के द्वारा अतरौलिया थाना में तहरीर दिया। तहरीर में आरोप लगाया कि अतरौलिया विकास खंड में तैनात खंड शिक्षा अधिकारी रवि शंकर यादव आज सुबह विद्यालय का निरीक्षण करने सुबह 8.55 पर विद्यालय पहुंच गए, इस दौरान स्कूल पर प्रार्थना कराई जा रही थी। प्रार्थना समाप्त होने के बाद प्रधानाध्यापक के साथ अध्यापकों को बुलाकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कार्यालय में रखे उपस्थिति पंजिका पर सभी अध्यापकों को अनुपस्थित दर्ज कर दिया एवं अध्यापकों को निलंबित करने की चेतावनी देने लगे(अध्यापक के अनुसार)। 
वहीं खंड शिक्षा अधिकारी अतरौलिया रवि शंकर यादव ने बताया कि,"मैं 9.15 बजे कम्पोजिट विद्यालय वासेपुर डढ़वा का निरीक्षण करने अपर निदेशक के आदेश पर पहुंचा तो वहां पर 5 अध्यापक एवं एक शिक्षामित्र अनुपस्थित रहे, जिसके विषय में जब मैंने पूछा तो प्रधानाध्यापक एवं बाद में पहुंचे कुछ अध्यापक उग्र हो गए और मुझसे ही मारपीट करने पर आमादा हो गए।" इस संदर्भ में थानाध्यक्ष अतरौलिया नदीम अहमद फरीदी ने बताया कि प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है जांच की जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh